Home » आईपीएल » IPL 2019: Racist comment against Hardik Pandya after post photo by Krystle D Souza
 

IPL 2019: हार्दिक पांड्या के साथ इस एक्ट्रेस ने डाली फोटो तो अभद्रता पर उतरे लोग, लिखा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2019, 12:27 IST

IPL 2019 में धमाल मचा रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ टीवी स्‍टार क्रिस्‍टल डिसूजा (Krystle D'Souza) ने अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. इस फोटो को डालने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हार्दिक के खिलाफ नस्‍ली टिप्‍पणी की. इसके बाद फिल्म एक्टर अपारशक्ति खुराना और कई यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए.

पांड्या को लेकर इस नस्ली टिप्‍पणी को लेकर लोगों ने कड़े शब्‍दों में यूजर को ऐसी बात नहीं लिखने की नसीहत दे डाली. अपारशक्ति खुराना ने लिखा, "आपको इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. ऐसी भाषा बिल्कुल इस्‍तेमाल नहीं करना चाहिए. हम हार्दिक से प्‍यार करते हैं. वह बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, आपको भारतीय टीम को वर्ल्‍डकप के पहले उत्‍साहित करना चाहिए."

क्रिस्‍टल डिसूजा ने भी अपारशक्ति के कमेंट को सपोर्ट करते हुए पांड्या पर ऐसी टिप्पणी करने वाले यूजर को फटकार लगाई. डिसूजा ने लिखा, "कुछ लोगों को लगता है कि वे कुछ भी कह सकते हैं और वह कुछ भी लिख सकते हैं."

क्रिस्टल ने हार्दिक के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है. #Brotherfromanothermother."  फोटो में दोनों एक नाइट क्लब में साथ नजर आ रहे हैं. क्रिस्टल अपने दोस्तों के साथ यहां आई हुई थीं.

दरअसल, क्रिस्टल द्वारा यह फोटो पोस्ट करने के बाद एक यूजर ने लिखा था, "कालू भाई, आप वेस्टइंडीज़ टीम के वर्ल्ड कप स्क्वैड में सिलेक्ट क्यों नहीं हुए?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था, "जितना चाय में चायपत्ती डालनी जरूरी होती है, उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था."

जबकि एक यूजर ने क्रिस्टल पर कमेंट करते हुए लिखा था, "अच्छा हुआ भाई बना लिया वरना ये तो कह देता और प्रियांक शर्मा रोता रहता."

Video: अमेठी में बूथ कैप्चरिंग, महिला देना चाहती थी कमल पर वोट, जबरदस्ती पंजा पर दिलाया

First published: 6 May 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी