Home » आईपीएल » IPL 2019: RCB beat SRH by Four Wickets Mystery Girl Stealing Hearts of the RCB fans
 

IPL 2019: RCB ने जीता मैच लेकिन इस खूबसूरत फैन ने जीता दिल, दर्शकों को किया अपनी दिलकश अदाओं से कायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 16:17 IST

IPL 2019 के 54वें मुकाबले में रायल चैंलेंजर बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से हरा दिया. बैंगलोर भले ही इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई न कर पाई हो लेकिन हैदराबाद को हराकर उसने उसका खेल जरूर खराब कर दिया. इस मैच में बैंगलोर की जीत के हीरों रहे हेटमायर जिन्होंने 47 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेलकर काफी सुर्खिया बटोरी लेकिन इस मैच में दर्शकों का दिल तो विराट कोहली की फैन ने जीत लिया.

हैदराबाद और बैंगलोर के बीच हुए मैच में आरसीबी की इस लेड़ी फैंन ने कई बार कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ खीचा. बैंगलोर की इस लेड़ी फैन का नाम है दीपिका घोष जो रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई. खबरों की माने तो इस मैच से पहले इंस्टाग्राम पर उनके करीब 5 हजार फॉलोवर थे  लेकिन मैच के बाद यह संख्या 1 लाख के पार जा चुकी है.

इस मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. बैंगलोर जब भी मैच में अच्छा करती, दीपिका खड़े होकर आरसीबी को चियर करने लगती. वहीं विराट की पारी के दौरान आरसीबी की यह फैन उन्हें चियर करती नजर आई. इस दौरान दीपिका के हाथों में आरसीबी का फ्लैग भी था. कैमरानमैन ने मैच के दौैरान दीपिका की कई तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की.

बैंगलोर और हैदराबाद के मैच के बाद से ही यह लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस मैच में कुछ लोग कैमरा मैन की भी जमकर तारीफ कर रहे है तो कोई कैमा मैन को इस मैच का मैन ऑफ द मैच आवार्ड देने की बात कह रहा है.वहीं कुछ फैंस ने आरसीबी की इस लेडी फैन को इंटरनेट सेंसेशन तक घोषित कर दिया.

View this post on Instagram

#RCB girl forever ❤️🏏

A post shared by deepika (@deeghose) on

बता दें, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने बैंगलोर के सामने 175 रनों का लक्ष्य दिया. जिसके जवाब में बैंगलोर ने हेटमायर और गुरकीरत सिंह मान के बीच हुई 144 रनों की साझेदारी के  दम पर इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया.

IPL 2019: MI करेगी तय, हैदराबाद या कोलकाता कौन करेगा प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई

First published: 5 May 2019, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी