Home » आईपीएल » IPL 2019: RCB fan give death threat to new zealand cricketer and commentator Simon Doull
 

IPL 2019: कमेंटेटर ने की कोहली की बुराई तो RCB फैन ने दी जान से मारने की धमकी, लिखा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2019, 17:10 IST

IPL 2019 के 17वें मैच में आज RCB का मुकाबला KKR से होगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी इस सीजन में अभी एक भी मैच नहीं जीत सकी है. आरसीबी के ऐसे प्रदर्शन के बाद कप्तान विराट कोहली और टीम क्रिकेट जानकारों के निशाने पर है. कुछ पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने तो आरसीबी का प्ले ऑफ में पहुंचना नामुमकिन बता चुके हैं.

इसी बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल कवर कर रहे कमेंटेटर साइमन डूल ने भी कप्तान विराट कोहली और आरसीबी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया लोगों के सामने रखी. लेकिन साइमन डूल को आरसीबी और कप्तान कोहली के लिए राय देना महंगा पड़ गया.

साइमन की राय से नाराज RCB के एक फैन ने उन्हें फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दे दी. खुद साइमन ने आरसीबी के उस फैन के मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर पोस्ट किया. इसमें उन्होंने फैन को समझाने का प्रयास किया. साइमन ने ट्वीट किया, "पता नहीं मैंने ऐसा क्या कहा, यह एक गेम है और इसे गेम की तरह ही लेना चाहिए"

दरअसल, आरसीबी फैन ने साइमन की राय पर फेसबुक में लिखा था, "जो भी कहो उसका ध्यान रखना. लगातार हार स्वीकार करे आरसीबी ऐसी टीम नहीं है. आगे से ऐसा कमेंट करने से पहले एक बार सोच लेना जरूर, आगे भी ऐसा कमेंट करने से मार दिए जाओगे."

वहीं साथी कमेंटेटर साइमन डूल के साथ हुए इस घटना के बाद इसकी निंदा कर रहे हैं. इसके अलावा कमेंट्री कर रहे न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्‍कॉट स्‍टायरिस ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "RCB फैन ने जो कहा.. वह सही है.

क्या धोनी लड़ने जा रहे हैं लोकसभा चुनाव, अमित शाह से मिलकर ज्वाइन की BJP ?

Video: हार्दिक पांड्या ने धोनी के सामने लगाया उनका हेलिकॉप्टर शॉट, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

First published: 5 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी