Home » आईपीएल » IPL 2019, RCB vs KXIP: Virat Kohli amazing reaction to crowd after win against Kings XI Panjab
 

Video: विराट कोहली ने बाउंड्री पर जाकर हाथों से किए कुछ ऐसे इशारे, स्टेडियम में मचने लगा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 12:10 IST

IPL 2019 के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हरा दिया. इस मैच में एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर बोला. मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिससे स्टेडियम में हंगामा मचने लगा.

दरअसल, आरसीबी द्वारा दिए गए 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए 27 रन चाहिए थे. उमेश यादव की पहली गेंद पर छक्का लगा और दूसरी गेंद पर अश्विन आउट हो गए. इसके बाद अगली गेंद पर उमेश यादव ने विजोन को भी आउट कर दिया.

अब हैट्रिक बॉल फेकी जानी थी. इस समय कप्तान कोहली बाउंड्री लाइन पर खड़े थे. उन्होंने हाथ हिलाकर फैन्स को चीयर्स करने को कहा. कोहली के ऐसा करते देख स्टेडियम में बैठे लोग तेज-तेज से चिल्लाने लगे. अपने चहेते हीरो कोहली की इस अदा पर फैन्स उनको शानदार रिएक्शन दे रहे थे. इस दौरान हल्ला कर-कर दर्शकों ने जमकर हंगामा मचाया. 

बता दें कि यह मैच जीतकर आरसीबी ने लगातार तीसरा मैच जीता है. कोहली की कप्तानी में RCB ने शानदार कमबैक किया है. आरसीबी के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं. इस मैच में डिविलियर्स ने शानदार आतिशी अर्धशतक जमाया और मार्कस स्टोइनिस के साथ शतकीय साझेदारी के दम पर 20 ओवर में 203 रन बनाए.

डिविलियर्स ने 44 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 82 रन बनाए. इसके अलावा स्टोइनिस ने नाबाद 46 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी 43 रन की पारी खेली थी. डिविलियर्स और स्टोइनिस के दम पर आरसीबी की टीम ने अंतिम सात ओवर में 103 रन बनाए. 

जवाब में पंजाब की टीम निकोलस पूरण (46) रन, सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (42) और मयंक अग्रवाल (35) की पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 185 रन ही बना सकी. इस जीत के बाद आरसीबी के 11 मैच में चार जीत से साथ आठ अंक हो गए हैं. हालांकि टीम अब भी सातवें स्थान पर है. 

First published: 25 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी