Home » आईपीएल » IPL 2019 : Rishabh pant playing with shikhar dhawan son Zorawar
 

IPL 2019: 'बेबी सिंटिग' में मास्टर बने ऋषभ पंत, धवन के बेटे के साथ की मस्ती, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 11:58 IST

कोलकाता के इडन गार्डन मैदान पर खेले गए आईपीएल के २६वें मैच में शिखर धवन और ऋषभ पंत के बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को ७ विकेट  से हरा दिया है. इस मैच में ऋषभ पंत के द्ववारा विकेट के पीछे पकड़े गए दो कैचों की भी खूब तारिफ हो रही है. यह दोनों कैच देखने में एक्शन रिप्ले की तरह लग रहे है.

ऋषभ पंत केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मैच में जितना अपने खेेल के लिए सुर्खियां बटोर रहे है उससे ज्यादा वो बेबी सिंटिग को लेकर चर्चा में है. ऋषभ पंत मैच के बाद शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ मस्ती करते दिखे. जोरावर भी पंत के साथ इस मस्ती का खूब मजा ले रहें है.

दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम अंकाउट पर भी इस वीडियो को शेयक किया गया है, जिसका कैप्शन दिया गया है कि ऋषभ पंत का बेबी सिंटिग एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है.

बता दें, टीम इंडिया जब आस्ट्रेलिया दौरे पर जब गई थी, उस दौरान एक टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने उन्हें ऋषभ पंत को स्लेजिंग करते हुए उन्हें अपने बच्चों की बेबी सिंटिग का आफर दिया था. जो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाया रहा. वहीं पंत ने भी मैच के बाद पेन के बच्चों की बेबि सिंटिग कर सबका दिल जीत लिया था.

First published: 13 April 2019, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी