Home » आईपीएल » IPL 2019: Royal Challenfer Banglore vs Sunrisers Hyderabad, Bangalore want to spoil Hyderabad game
 

IPL 2019: RCB जीत के साथ करना चाहेगी सीजन का अंत, SRH का खेल कर सकती है खराब

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 13:47 IST

आईपीएल 2019 का 54वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. बैंगलोर के पास इस मुकाबले में खोने के लिए कुछ भी नहीं है. टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है.और लीग के अंतिम मैच में हैदराबाद के खिलाफ विराट सेना अपना सम्मान बचाने के लिए खेलेगी. विराट सेना हैदराबाद को हराकर उनका खेल बिगाड़ना चाहेगी.

बैंगलोर के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है. टीम को पहली जीत 6 मैचों के बाद मिली थी. बैंगलोर की बल्लेबाजी काफी मजबूत है लेकिन अहम मुकाबले में उसकी बल्लेबाजी पूरी तरह से लड़खड़ा जाती है. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इस सीजन में शतक लगा चुके हैं. डिविलियर्स भी अच्छी फॉर्म में है. ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ जब टीम अपना सम्मान बचाने के लिए खेलेगी तो बैंगलोर के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है .हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर इस सीजन का आखिरी मुकाबला खेलेगी, ऐसे में वह जीत के साथ इस सीजन का अंत करना चाहेगी.

डेविड वॉर्नर और जानी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी के जाने के बाद से हैदराबाद की बल्लेबाजी कमजोर नजर आ रही है. लेकिन मनीष पांडे और नबी का सही समय मे फार्म में वापस आना टीम के लिए अच्छी बात है. मनीष पांडे ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच टाई करवाया था. वहीं हैदराबाद की गेंदबाजी उसका मजबूत पक्ष है,राशिद,नबी,संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार किफायती गेंदबाजी कर विरोधी टीम को बड़ा स्कोर खड़ा नहीं करने देते.

हैदराबाद इस मुकाबले में बैंगलोर को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी. वहीं अगर हैदराबाद इस मुकाबले को हार भी जाती है तो भी उसके पास एक मौका रहेगा कि वह प्लेऑफ को क्वालीफाई कर ले. लेकिन उसे प्रार्थना करनी होगी कि कोलकाता,पंजाब और राजस्थान अपना मैच हार जाए. हैदराबाद को एक बड़े अंतर से इस मैच को जीतना होगा क्योंकि तभी वो बेहतर रन रेन के दम पर प्लेऑफ  के लिए क्वालीफाई कर सकती है.

IPL 2019 : KKR में हुई बगावत, दिनेश कार्तिक ने टीम के खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा आरोप

First published: 4 May 2019, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी