Home » आईपीएल » IPL 2019: Royal Challenger Banglore best Sunrisers Hyderabad make Playoff race interesting
 

IPL 2019: विराट सेना ने बिगाड़ा हैदराबाद का खेल, KKR की हार की दुआ करेंगी SRH

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 9:40 IST

IPL 2019 54वां मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले से पहले सभी को ऐसी आशंका थी कि बैंगलोर इस मैच में हैदराबाद को हराकर कहीं उसका खेल खराब न कर दे. जैसी सबको आशंका थी हुआ भी वही. इस मैच में विराट सेना ने हैदराबाद को 4 विकेट से हरा दिया.

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 176 रनों का लक्ष्य दिया जिसे बैंगलोर ने 4 गेंद रहते ही हासिल कर लिया. बैंगलोर की शुरूआत काफी खराब रही और 20 रनों के भीतर ही विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, और पार्थव पटेल का विकेट गंवा दिया.

इसके बाद गुरकीरत सिंह मान और हेटमायर ने बैंगलोर की पारी को संभाला और टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. हेटमायर ने 47 गेंदों पर 75 रन बनाए वहीं गुरकीरत ने 48 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली. दोनों ने 144 रनों का साझेदारी कर बैंगलोर को इस सीजन के उसके अंतिम मुकाबले में जीत दिलाई.

वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने अहम मुकाबले में बैंगलरो के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 175 रन बनाए. केन विलियमसन ने 43 गेंदों पर 70 रनों की कप्तानी पारी खेली. जबकि मार्टिन गुप्टिल ने 30 रनों बनाए.

हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मैच बैंगलोर को हराना बेहद जरूरी थी. हालांकि अभी भी हैदराबाद की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदे बची हुई है. अगर कोलकाता अपने आखिरी मैच में हार जाती है तो बेहतर रन रेट के आधार पर हैदराबाद प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लेगी.

First published: 5 May 2019, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी