Home » आईपीएल » IPL 2019 : Royal challengers Bangalore if lose then out from playoff race
 

IPL 2019, RCB vs KXIP: कोहली को करना होगा कमाल, हारने पर प्ले आफ से बाहर हो जाएगी बैंगलोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 7:41 IST

आईपीएल का 28वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. बैंगलोर के लिए आईपीएल का यह अभी तक सीजन अच्छा नहीं गया है, और वो छह मैच हार चुकी है. ऐसे में अगर बैंगलोर पंजाब के खिलाफ मुकाबले में नहीं जीती तो आईपीएल सीजन 2019 के खिताब जीतना का उसका सपना सपना ही रह जाएगा.

बैंगलोर ने इस सीजन में अभी तक 6 मुकाबले खेले है और सभी में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पंजाब की टीम ने अभी तक अपने चार मुकाबले जीते है. अगर आकड़ो की बात करे तो, पंजाब और बैंगलोर ने अभी तक 22 मुकाबले खेले है, जिसमें पंजाब ने 12 मुकाबले जीते है तो वहीं बैंगलोर के खाते में 10 जीत है.

बैंगलोर के लिए इस सीजन में अभी तक कुछ अच्छा रहा है तो वो है बल्लेबाजी.पार्थिव पटेल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स  लगातार रन बना रहे है. बैंगलोर को अपनी फिल्डिंग में भी सुधार करना पड़ेगा. क्योंकि उसने कई अहम मौकों पर कैच छोड़े है. कोहली एंड कंपनी को पंजाब के गेंदबाजों के बचकर रहना होगा.

पंजाब के बल्लेबाज इस सीजन में लगातार रन बना रहे है. के एल राहुल ने अपने बल्ले के दम पर हैदराबाद के खिलाफ पंजाब को जीत भी दिलाई है. वहीं पंजाब के लिए मुश्किल यह है कि उसने मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बड़ा स्कोर तो खड़ा किया था लेकिन उसे डिफेंड नहीं कर पाए थे. साथ ही गेल बैक इंजरी के कारण यह मैच नहीं खेल पाएंगे जो पंजाब के लिए चिंता की बात है.

संभावित प्लेइंग इलेवन
किंग्स इलेवन पंजाब  : सैम कुरेन, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, मोजेज हैनरिक्स, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मुरुगन आश्विन, मुजीब उर रहमान, एंड्रयू टाई
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, कोलिन डि ग्रैंडहोम, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल,

First published: 13 April 2019, 17:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी