Home » आईपीएल » IPL 2019 RR Vs KKR Kolkata Knight Riders won by 8 wicket in 21 Match
 

KKR Vs RR: लिन-नरेन की धमाकेदार पारी ने कोलकाता को दिलाई जीत, 8 विकेट से हारा राजस्थान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 23:54 IST

IPL 2019 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान को हराकर स्कोर बोर्ड में टॉप पर पहुंच गई. कोलकाता ने राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को तीन विकेट पर 139 रन पर रोक दिया. जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाजों क्रिस लिन और सुनील नरेन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. और कोलकाता ने 13.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 140 रन बनाकर राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया.

कोलकाता की ओर से क्रिस लिन ने 32 गेंदों में 50 रन बनाए. वहीं सुनील नरेन ने 25 गेंदों में 47 रन बनाकर कोलकाता को जीत दिलाई. इससे पहले राजस्थान के लिए स्टीवन स्मिथ ने 58 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 73 रनों की पारी खेली. वहीं जोस बटलर ने 34 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के के सहारे 37 रन बनाए. वहीं राहुल त्रिपाठी ने छह और बेन स्टोक्स ने नाबाद सात रन बनाए. कोलकाता की ओर से हैरी गुर्ने ने दो और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट लिया. बता दें कि हैरी गुर्ने ने आईपीएल में पहली बार पदार्पण किया है.

कोलकाता से हारने के बाद राजस्थान अबतक इस सीजन में चार मैच हार चुकी है. वहीं कोलकाता रविवार को राजस्थान को हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज हो चुकी है. कोलकाता 8 अंकों के साथ सबसे ऊपर के पायदान पर है. वहीं राजस्थान इस सीजन में अब सबसे निचले स्थान पर पहुंच चुकी है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 139 रन बनाए. जवाब में कोलकाता ने मात्र 13.5 ओवर में ही 2 विकेट खोकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. कोलकाता की ओर से नरेन ने 25 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 47 रन बनाए. वहीं पहले विकेट के लिए नरेन और लिन ने मिलकर 91 रन की बड़ी पारी खेली.

आज IPL में कोहली का सबकुछ दाव पर, हारे तो होंगे बाहर और लगेगा ये विराट कलंक

First published: 7 April 2019, 23:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी