Home » आईपीएल » IPL 2019 : Sania Mirza Cheering for Sunrisers Hyderabad against Chennai Super Kings
 

न भारत न पाकिस्तान, इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती है सानिया मिर्जा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 14:13 IST

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2019  के सीज़न का 33वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद की यह सीज़न में चौथी जीत है. चेन्नई इस मैच में अपने नियमित कप्तान धोनी के खिलाफ खेलने उतरी थी और उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. चेन्नई की इस सीज़न में यह दूसरी बार है वहीं हैदराबाद की यह चौथी जीत है.

हैदराबाद और चेन्नई के खिलाफ खेला गया मुकाबला काफी दिलचस्प था. रायडू और शंकर विश्व कप टीम चयन होने के बाद एक दूसरे के आमने सामने थे. लेकिन मैच का आकर्षण सानिया मिर्जा बनी हुई थी. कैमरा बार बार उनकी तरफ जा रहा था. सानिया मैच में अपनी टीम हैदराबाद का समर्थन करने आई थी. सानिया ने टेनिस खेलते हुए कई मौको पर भारत का मान बढ़ाया है. हालांकि उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से निगाह किया है. लेकिन फिर भी अपने भारत के लिए उनकी मोहब्बत कम नहीं हुई है.

सानिया मिर्जा कई मौक़ों पर हैदराबाद का फ्लैग पकड़कर अपनी फेवरेट टीम का सपोर्ट करती नजर आई है.बात अगर इस मैच की करे तो, चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 132रनों का लक्ष्य हैदराबाद को दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद ने 16.5ओवरों में इसे हासिल कर लिया. हैदराबाद की तरफ उसके ओपन बल्लेबाज डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टो ने रन बनाए. दोनो के बीच पहले विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी हुई.

First published: 18 April 2019, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी