Home » आईपीएल » IPL 2019: Sanjay Manjrekar and Harsha Bhogle argument on Twitter over Robin Uthappa
 

IPL 2019: रॉबिन उथप्पा के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर भिड़े ये दो दिग्गज, हुई तीखी बहस

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2019, 15:49 IST

कोलकाता के खिलाड़ी राबिन उथप्पा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम मुकाबले में काफी धीमी पारी खेली. जिसके लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है. वहीं अब उथप्पा के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी संजय मांजरेकर और कॉमेंटेटर हर्षा भोगले के बीच ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली है. बता दें, मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम मुकाबले में उथप्पा ने 47 गेंदों का सामना करते हुए 40 रन बनाए थे वहीं कोलकाता की पूरी टीम 20 ओवरों में महज 133 रन ही बना सकी.

कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस को लीग के आखिरी मुकाबले में हर हाल में हराना जरूरी था. कोलकाता अगर इस मुकाबले में मुंबई को हार देती तो वो प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाती  लेकिन इस अहम मुकाबले में कोलकाता ने काफी निरासजनक प्रदर्शन किया. मुंबई ने 9 विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम किया. राबिन उथप्पा जो नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए थे. उथप्पा ने इस दौरान काफी धीमी पारी खेली जिससा खामियाजा कोलकाता को उठाना पड़ा.

कोलकाता की हार के बाद, कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने उथ्पपा के समर्थन में ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, हर किसी का बुरा दिन आता है, और आप लोगों को जज करते समय देखते है कि क्या उन्होंने पूरी मेहनत की  है कि नहीं. हम भी फेल होते है.

हर्षा भोगले के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए मांजेकर ने कहा कि, कोलकाता ने बिना किसी कारण के उथप्पा को टीम मेंशामिल किया इतना ही नहीं उन्हें नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया. आप उनका गलत समर्थन कर रहे है. हर्षा भोगले ने मांजेकर को जवाब देते हुे कहा कि, मैैंरा ट्वीट सिर्फ फेल होने पर था.

First published: 7 May 2019, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी