Home » आईपीएल » IPL 2019: Shane watson played with bloody knee in IPL Final
 

IPL 2019 Final: शेन वॉटसन हैं असली हीरो, घुटने से निकलता रहा खून फिर भी करते रहे बल्लेबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 11:09 IST

मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेश्नल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को एक रन से हरा दिया.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने मुंभई को 148 रनों पर ही रोक दिया. मुंबई के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई अच्छी नहीं रही. शेन वॉटसन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टीक नहीं पाया. शेन आखिरी ओवर तक डटे रहे.

मुंबई के लिए आखिरी ओवर मलिंगा डालने आए थे.  यह पूरे आईपीएल सीजन 2019 का सबसे रोमांचक और तनाव वाला पल था. क्योंकि कोई भी टीम जीत सकती थी. एक तरफ अनुभवी बल्लेबाज था तो दूसरी तरफ अनुभवी गेंदबाज. लेकिन आखिरी ओवर में शेन वॉटसन रन आउट हो गए. चेन्नई के फैंस ने इसका दोषी जडेजा को माना. चेन्नई को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी औऱ वो मैच एक रन से हार गई.

हरभजन सिंह ने चेन्नई की हार के बाद देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की. उनकी यह पोस्ट शेन वॉटसन के लिए थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, क्या आप लोग शेन के घुटने पर खून देख सकते है. मैच के बाद उन्हें ६ टाके लगे. ड्राइव मारते समय वो चोटिल हुए लेकिन बिना किसी को बताए वो खेलते रहे.

बता दें, शेन वॉटसन अंत तक खेलते रहे और टीम को जीत के काफी करीब ले गए. उन्होंने 59 गेंदों पर 80 रनों की पारी खेली. शेन ने फाइनल के मुकाबले में अपने अनुभव का पूरा परिटय दिखाया. चेन्नई के फैंस चाहेंगी की शेन आईपीएल के अगले मुकाबले में भी खेले.

World Cup 2019: इस विश्व कप में खेलने वाले 5 सबसे उम्रदराज खिलाड़ी, इतनें नबंर पर हैं धोनी

First published: 14 May 2019, 8:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी