Home » आईपीएल » IPL 2019 : shikhar Dhawan Son Jorawar play with Rohit sharma Daughter Samayara
 

IPL 2019: शिखर धवन का बेटे और रोहित शर्मा की बेटी ने जमकर मचाया धमाल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 14:34 IST

आईपीएल 2019  सीजन 12 में रोहित शर्मा की बेटी समायरा और शिखर धवन के बेटे जोरावर काफी चर्चा में है. समायरा अभी एक साल की भी नहीं हुई है लेकिन उनकी क्यूटनेस के कारण वो लोगों को काफी अच्छी लग रही है. समायरा अपनी मां रितिका सजदेह के साथा कई बार स्टेडियम में भी नजर आ चुकी है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवन के बेटे जोरावर की मस्ती के वीडियो खूब वायरल हो रहे है. 

शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन अपने बेटे जोरावर के साथ समायरा से मिलने पहुंची. आयशा धवन और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका काफी अच्छे दोस्त है. आयशा काफी समय से रितिका से मिलना चाह रही थी. वहीं आयशा ने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है,  जिसमें जोरावर समायरा को अपनी गोद में खिलाते हुए दिख रहे है.

आयशा ने इस मुलाकात की जो फोटो शेयर की है उसका कैप्शन उन्होंने लिखा है कि, आखिरकार दोनों मिल गए.जोरावर तबसे इसका इंतजार कर रहा है जब से उसे पता चला है कि तुम्हारा बेबी हुआ है. वहीं रितिका ने इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है.

IPL 2019: रायडू की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुआ था यह खिलाड़ी, आज के मैच में होंगे आमने-सामने

इससे पहले जोरावर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखे थे. वहीं दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बाद त्रषभ पंत के साथ मैदान पर उनकी मस्ती का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

World Cup 2019 के लिए 44 साल में पहली बार टीम इंडिया में हुआ ये बड़ा बदलाव

First published: 17 April 2019, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी