Home » आईपीएल » IPL 2019: Sourav Ganguli lifted Rishabh Pant after win match against RR
 

Video: गांगुली ने मैच जिताने के बाद किया ऐसा वेलकम, भावुक होकर रोने लगे ऋषभ पंत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 17:26 IST

IPL 2019 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ऋषभ पंत ने नाबाद 78 रनों की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. जीत के बाद भारत के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स टीम के एडवाइजर सौरभ गांगुली ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया. इसके बाद ऋषभ पंत भावुक हो गए.

ऋषभ पंत ने मैच के बाद अपने साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ से कहा कि जीत के बाद जब सौरव गांगुली सर ने उन्हें उठाया तो ‘बहुत खास ’ महसूस हुआ. वीडियो में दिख रहा है कि मैच के बाद सौरभ गांगुली मैदान पर भागे-भागे आए और 21 साल के पंत को गोद में उठा लिया.

मैच के बाद सौरभ गांगुली ने भी ट्विटर पर लिखा, "ऋषभ पंत और पार्थ जिंदल तुम इसके हकदार हो. तुम बेहतरीन हो." बता दें कि जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऋषभ पंत की नाबाद 78 रनों की शानदार पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रायल्स को 6 विकेट से हरा दिया.

जीत के साथ दिल्ली अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई. जबकि राजस्थान रॉयल्स के इस हार के साथ ही प्लेऑफ की रेस से बाहर होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं. अजिंक्य रहाणे के शतक के दम पर राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 191 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में दिल्ली ने 4 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

दिल्ली की जीत के हीरो रहे ऋषभ पंत. पंत ने मात्र 36 गेंदों पर 6 चौकों और चार छक्कों की मदद से शानदार 78 रनों की पारी खेलकर दिल्ली जो जीत दिलाई. इसके अलावा शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने भी दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई. धवन ने 27 गेंदों का सामना कर 54 रन बनाए जबकि पृथ्वी शॉ ने 39 गेंदों पर 42 रन बनाए.

First published: 23 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी