Home » आईपीएल » IPL 2019 : Sunrisers Hyderabad beat Chennai Super Kings By 6 wicket
 

CSK Vs SRH: धोनी को आराम देना चेन्नई को पड़ा भारी, मिली सीजन की दूसरी हार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 8:47 IST

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने चैन्नई को 6 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने मैदान पर कत्लेाम मचा दिया. वहीं इस मैच में चेन्नई को अपने नियमित कप्तान की कमी काफी खली. धोनी मैच में पीठ दर्द की वजह से नहीं खेल रहे थे. उनकी जगह सुरैश रैना ने इस मैच में चेन्नई की कमान संभाली थी.

चेन्नई के 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरूआत अच्छी रही. लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा. वार्नर और बेयरस्टो ने 5.4 ओवर में 66 रनों की साझेदारी की. वार्नर के रूप में हैदराबाद ने अपना पहला विकेट खोया. उसके बाद क्रीज पर आए केन विलियमसन 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे, विजय शंकर 7 रन बनाकर आउट हुए, और दीपक हुड्डा 13 रन बनाकर कर्ण शर्मा का शिकार बने. वहीं दूसरी छोर पर बेयरस्टो ने हैदराबाद को संभाले रखा और 44 गेंदों पर 3 चौके और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 61 रन बनाए.

वहीं टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरूआत काफी धीमी रही. लेकिन बाद में डु प्लेसिस और वॉटसन ने रनों की गति को बढ़ाया. चेन्नई ने 10वें ओवर में अपना पहला विकेट शेन वॉटसन के रूप में खोया. उसके अगले ही ओवर में फॉफ डु प्लेसिस आउट हुए. इसके बाद तो हैदराबाद के गेंदबाजों ने मैच में वापसी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाजों पर नकेल कस दी. और टीम निर्धारित 20 ओवर में मात्र 132 रन ही बना सकी.

प्लेइंग इलेवन:
हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, भुवनेश्वर कुमार, यूसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, शहबाज नदीम, राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा.
चेन्नई : सुरेश रैना (कप्तान), अंबति रायडू, शेन वॉटसन, सैम बिलिंग्स, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, फॉफ डु प्लेसिस, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर और इमरान ताहिर.


डीआरडीओ लक्ष्य - विकिपीडिया

First published: 18 April 2019, 8:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी