Home » आईपीएल » IPL 2019 : Sunrisers Hyderabad will face Kolkata Knight Riders all eyes on Andre Russell
 

IPL 2019 : क्या हैदराबाद के गेंदबाज लगा पाएंगे रसेल के बल्ले पर लगाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 13:15 IST

IPL 2019 का 38वां मुकाबला सनराईजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद आज अपनी हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी वहीं रसेल के दमदार प्रदर्शन के बावजूद कोलकाता बैंगलोर के खिलाफ मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई थी. ऐसे में आज जब दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ेगी तो मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है.

हैदराबाद और कोलकाता के बराबर अंक है, लेकिन हैहराबाद ने केकेआर से एक मैच कम खेला है. हैदराबाद 8 मैचों में चार जीत और चार हार के  8 अंक लेकर साथ पाइंट टेबल में पांचवे स्थान  पर है. वहीं कोलकाता ने 9 मैच खेले है और उसे 5 में हार का समाना करना पड़ा है. कोलकाता अंक तालिका में 6वें पायदान पर है.

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स कोे 6 विेकेट से हराया था. और कोलकाता को हराकर अपने जीत के सिलसिलो को आगे बढ़ाना चाहेगी. चेन्नई के  खिलाफ हैदराबाद के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था. वहीं बल्लेबाजी की बात करे तो डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टों की ओपनिंग जोडी लगातार टीम को हर मैच में मजबूत शुरूआत दिला रही है.हैदराबाद के लिए परेशानी की बात यह है कि उसके मिडिल ऑर्डर आईपीएल के इस सीजन में अभी तक विफल ही रहा है.

बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता की शुरूआत को अच्छी नहीं रही थी लेकिन नितिश राणा और रसेल ने टीम को जीत के काफी करीब ला दिया था. लेकिन मैच नहीं जीता पाए थे. कोलकाता उस हार को भुलाकर इस मैच को जीतने के इरादे से उतरेगी. हैदराबाद की गेंदबाजी उसकी जान है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा, हैदराबाद रसेल को आज के मैच में कैसे रोकता है. क्योंकि हैदराबाद की पीच बल्लेबाजी के लिए अच्छी मानी जाती है.

Pakistan World Cup Team 2019: भारत के खिलाफ कहर ढाने वाले इस तेज गेंजबाज को नहीं मिली जगह

संभावित प्लेइंग इलेवन
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, दीपक हूडा, युसूफ पठान, विजय शंकर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद
कोलकाता नाइट राइडर्स : क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, केसी करियप्पा, प्रसिद्ध कृष्णा, हैरी गर्ने.

एक-दूजे के प्यार में घायल हुईं न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर, रचाई शादी

 

First published: 21 April 2019, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी