Home » आईपीएल » IPL 2019: SunRisers Hyderabad wins by 118 runs against Royal Challengers Bangalore
 

SRHvRCB: वॉर्नर-बेयरस्टो के शतक के बाद नबी के सामने नतमस्तक हुई टीम कोहली, 118 रनों से हारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 21:10 IST

IPL 2019 के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनरों जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर के धुआंधार सैकड़े के बाद उसके गेंदबाजों के सामने कोहली की टीम नतमस्तक हो गई. RCB का कोई भी बल्लेबाज SRH के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सकता और पूरी टीम मिलकर 20 ओवर भी नहीं खेल पाई.

हैदराबाद से मिले 232 रनों के भारी-भरकम लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 19.5 ओवरों में 113 रन पर ऑल आउट हो गई और 118 रनों से मैच हार गई. हैदराबाद की ओर से मोहम्मद नबी ने 4 जबकि संदीप शर्मा ने तीन विकेट लिए. नबी ने सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 11 रन देकर बैंगलोर के चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. जॉनी बेयरेस्टो को मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया.

इससे पहले बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला बहुत ही खतरनाक साबित हुआ था. सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में तूफान ला दिया.

बल्लेबाजी करने आए हैदराबाद के ओपनरों जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर ने कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिन में तारे दिखा दिए. दोनों ने धुआंधार शतक जमाए. विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 56 गेंद में 114 रन की धमाकेदार पारी खेली. बेयरस्टो ने 52 गेंद पर अपना तूफानी सैकड़ा लगाया. बेयरेस्टो ने 7 छक्के और 12 चौके लगाए.

 

वहीं दूसरी ओर वॉर्नर ने भी 54 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. वॉर्नर ने 5 चौके और 5 छक्के लगाए. इन दोनों के कहर के दम पर हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 231 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है.

बता दें कि यह मात्र दूसरी बार है जब आईपीएल में किसी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक लगाया हो. इससे पहले साल 2016 में एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने यह रिकॉर्ड बनाया था. बेयरस्टो और वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 185 रन की साझेदारी की. आईपीएल इतिहास की यह सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी भी है. 

SRHvRCB: वॉर्नर और बेयरस्टो ने टीम कोहली को दिन में दिखाए तारे, दोनों ने ठोके धुआंधार शतक

IPL 2019: फिक्स था दिल्ली और कोलकाता का मैच? ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से दिए संकेत

First published: 31 March 2019, 21:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी