Home » आईपीएल » IPL 2019: SunRisers scores 231/2 courtesy centuries from Bairstow and Warner against Team Kohli
 

SRHvRCB: वॉर्नर और बेयरस्टो ने टीम कोहली को दिन में दिखाए तारे, दोनों ने ठोके धुआंधार शतक

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2019, 18:26 IST

IPL 2019 के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनरों जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर ने कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिन में तारे दिखा दिए. दोनों ने धुआंधार शतक जमाए. वॉर्नर और बेयरेस्टो ने पारी की शुरुआत से ही बैंगलोर के गेंदबाजों के धुएं निकाल दिए. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला बहुत ही खतरनाक साबित हुआ.

सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में तूफान ला दिया. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 56 गेंद में 114 रन की धमाकेदार पारी खेली. बेयरस्टो ने 52 गेंद पर अपना तूफानी सैकड़ा लगाया. बेयरेस्टो ने 7 छक्के और 12 चौके लगाए. वहीं दूसरी ओर वॉर्नर ने भी 54 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. वॉर्नर ने 5 चौके और 5 छक्के लगाए.

इन दोनों के कहर के दम पर हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 231 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है. हैदराबाद ने शुरू से ही मैच में दबदबा बनाए रखा. बता दें कि यह मात्र दूसरी बार है जब आईपीएल में किसी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक लगाया हो. इससे पहले साल 2016 में एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने यह रिकॉर्ड बनाया था.

टी-20 क्रिकेट में यह चौथी बार है जब दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक लगाया हो. हैदराबाद के लिए आईपीएल इतिहास की यह सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है. बेयरस्टो और वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 185 रन की साझेदारी की.

टीमें- SRH: भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल.

RCBविराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मोइन अली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, शिवम दुबे, प्रयास रे बर्मन, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज.

First published: 31 March 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी