Home » आईपीएल » IPL 2019: Telugu TV actor Prashanthi accused of creating ruckus during SRH vs KKR match complaint file
 

IPL 2019: मैच के दौरान इस एक्टर ने की अभद्रता! दर्ज हुई शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 12:11 IST
SRH vs KKR

IPL के मैच चल रहे हैं और कल यानि रविवार को पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया और ये मुकाबला राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गया. तो वहीं आईपीएल के 12वें सीजन और 38वें मैच के दौरान अभद्रता और मैच देखने से रोकने की शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत एक बड़े टीवी एक्टर के खिलाफ दर्ज कराई गई है. हालांकि,ये पहला मामला नहीं है जब आईपीएल के दौरान किसी स्टार के खिलाफ बदसलूकी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई दई है.

जब फोटोग्राफर्स ने रोका मलाइका अरोड़ा का रास्ता तो अर्जुन कपूर को आया गुस्सा और..

श्रीलंका में हुए हमले से बचकर वापिस आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे विश्वास नहीं हो रहा..

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मैच के दौरान एक व्यक्ति ने मैच देखने से रोकने और अभद्रता के लिए तेलुगु टीवी एक्टर प्रशांति के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता ने बताया,'वह लोग हंगामा कर रहे थे और मुझे मैच देखने से रोका गया और मेरे साथ गलत व्यवहार भी किया गया. इतना ही नहीं मुझे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई.'

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और एक्टर से पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा श्रीलंका में हुए आत्मघाती हमले के बाद हैदराबाद में खेले गए इस मुकाबले के लिए पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है.

सपना चौधरी ने कोलकाता में जब लगाए ठुमके तो संग दुल्हन भी करने लगी डांस, बेकाबू हुई भीड़ और..

इसके पहले सुपरस्टार शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद करने के चलते प्रतिबंध लग चुका है. साल 2013 में आईपीएल के दौरान केकेआर और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद सुपरस्टार पर सुरक्षाकर्मी के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगा था. इसके बाद शाहरुख पर 5 साल तक वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने पर बैन लगाया गया था.

Video: जडेजा हुए रनआउट तो धोनी ने मैदान पर इस तरह खोया आपा, अंत में 1 रन से हार गई CSK

 

 

First published: 22 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी