Home » आईपीएल » IPL 2019: Vijay Mallya takes a jibe at Virat Kohli-led RCB for poor performance IPL 2019
 

IPL 2019: RCB के खराब प्रदर्शन पर विजय माल्या का तंज, 'विराट सेना' को बताया कागजी शेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 10:16 IST

IPL 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सीजन की शुरूआत काफी खराब की थी और शुरू के 6 मैचों के बाद उसे पहली जीत मिली थी. इसके बाद बैंगलोर ने जीत की लय पकड़ते हुए बाद में हुए 8 मैचों में से 5 मैच जीते हासिल की जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ. बैंगलोर लीग के मुकाबलों में सबसे आखिरी पर रही. बैंगलोर के खराब प्रदर्शन को लेकर कई दिग्गजों ने उनकी काफी आलोचनी की है. इसी कड़ी में बैंगलोर के पूर्व मालिक विजय माल्या ने आरसीबी के खराब प्रदर्शन पर तंज कसा है.

विजय माल्या ने बैंगलोर को कागजी शेर बताया है. दरअसल, बैंगलोर कागजों पर सबसे मजबूत टीमों में से एक है. टीम के कप्तान विराट कोहली है जिनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. साथ ही टीम में एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों है लेकिन फिर भी लीग के मुकाबलों में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है.

विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा कि, इस टीम के पास अच्छी लाइन-अप थी, लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई.' बैंगलोर ने आईपीएल सीजन 2019 के दूसरे हाफ में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं बैंगलोर ने अपने आखिरी मुकाबले में हैदराबाद को हराकर उसका खेल खराब कर दिया था. जिसके बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीद कोलकाता की जीत और हार पर टीकी थी. कोलकाता अपने आखिरी मुकाबले में मुंबई से हार गई जिस कारण हैदराबाद प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर पाई.


हैदराबाद को हराने के बाद कोहली ने कहा था कि,'अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है.'

वहीं लीग के आखिरी मुकाबले में जीते के बाद कप्तान कोहली ने बैंगलोर के फैंस के लिए भावुक संदेश देते हुए कहा था कि,'आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद. फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे.'बैंगलोर की टीम ने इस सीजन में कुल 14 मुकाबले खेले जिसमें उसे 5 में जीत मिली वहीं एक मैच बेनतीजा रहा.

 

First published: 8 May 2019, 10:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी