Home » आईपीएल » IPL 2019: Virat Kohli Mocks Khaleel Ahmed Celebration
 

IPL 2019: खलील ने विराट को आउट कर मनाया जश्न, विराट ने जमकर उड़ाया मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 16:08 IST

विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों में से एक है और उनका विकेट लेना किसी भी गेंदबाज का सपना होगा. हैदराबाद के खलील अहमद का यह सपना शनिवार को सच हो गया जब उन्होंने विराट कोहली को 16 रनों के स्कोर पर आउट कर दिया. विराट को आउट करने के बाद उन्होंने अपने तरीके से इसका जश्न मनाया.

विराट कोहली ने खलील के इस सेलिब्रेशन का मैच के बाद जमकर मजाक बनाया. विराट कोहली के इस मजाक पर वहां मौजूद उनकी टीम के खिलाड़ियो के साथा साथ खलील भी हंसते हुए नजर आए.

बता दें, इस मैच में विराट कोहली 7 गेंदों में 16 रन बनाकर खलील का शिकार बने. आउट होने से पहले विराट के खलील की गेंद पर एक छक्का भी मारा था. इस मैच में खलील अहमद ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया और बैंगलोर के तीन बल्लेबाजों को उन्होंने पवेलियन की राह दिखाई.

विराट कोहली और खलील का जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विराट कोहली  खलील के जश्न की नकल कर रहे है.

वहीं इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 175 रनों का लक्ष्य दिया जिसे बैंगलोर ने 4 गेंद रहते ही हासिल कर लिया. गुरकीरत सिंह मान और हेटमायर के बीच 144 रनों की साझेदारी हुई. गुरकीरत ने 48 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली, वहीं हेटमायर ने 47 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली.

वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने अहम मुकाबले में बैंगलरो के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 175 रन बनाए. केन विलियमसन ने 43 गेंदों पर 70 रनों की कप्तानी पारी खेली. जबकि मार्टिन गुप्टिल ने 30 रनों की पारी खेली.

First published: 5 May 2019, 16:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी