Home » आईपीएल » IPL 2019 : watch Video Rishabh Pant Stops Suresh Raina Way
 

IPL 2019 : अब मैदान पर ऋषभ पंत ने अपनी मस्ती से किया रैना को परेशान, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 14:12 IST

ऋषभ पंत जब विकेट के पीछे होते है तब वो अपने अंदाज में ही बल्लेबाजों को परेशान करते है. चेन्नई के  खिलाफ मैदान पर भी उनका यहीं अंदाज देखने को मिला जब वो जानबूझकर सुरैश रैना के सामने आ गए.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरूआत काफी खराब रही. चेन्नई ने शेन वॉटसन के रूप में पहला विकेट गंवाया. इसके बाद क्रीज पर आए रैना ने फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी को संभाला.

मैच के 9वें ओवर के दैरान ऋषभ पंत एक बार फिर अपने ही अंदाज में रैना को परेशान करते दिखे. रैना रन लेने के बाद जब स्ट्राइक लेने के लिए क्रीज की तरफ बढ़े तो उनके पंत उनके सामने आ गए और उन्हें रास्ता नहीं दे रहे थे. रैना ने जब दूसरी तरफ से जाना चाहा तो वो एक बार फिर उनके सामने खड़े गो गए. रैना ने भी पंत को मजाक में धक्का दिया और वो अपनी पोजिशन लेने के लिए आगे बढ़ गए.

ऋषभ पंत का चेन्नई के खिलाड़ियों के साथ गजब का याराना है. मैच से पहले चेन्नई के कुछ खिलाड़ियों के साथ उन्होंने गले लगकर फोटो भी खिचवाई थी.

अगर बात मैच की करे तो, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 अवरों में  179 रन बनाए. चेन्नई के लिए धोनी ने एक बार फिर आतिशी पारी खेली और उन्होंने 22 गेंदों पर 44 रन बनाए. वहीं सुरैश रैना ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 59 रन बनाए. चेन्नई से मिले 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 99 रनों का ही आउट हो गई. और चेन्नई ने 80 रनों से यह मैच जीत लिया.

First published: 2 May 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी