Home » आईपीएल » IPL 2019 : Watch Video Sakshi Dhoni Celebration after MS Dhoni hit Six CSK vs DC match
 

IPL 2019 : धोनी ने मारा छक्का और ख़ुशी के मारे उछल पड़ी साक्षी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 13:04 IST

IPL 2019 के 50वां मुकाबला चेन्नई के एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी के सामने दिल्ली के दिलेरों ने घुटने टेक दिए और पूरी टीम 99 रनों पर आउट हो गई. चेन्नई ने 80 रनों से यह मुकाबला जीत लिया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों मे 179 रन बनाए. धोनी ने विकेट के पीछ शानदार प्रदर्शन किया. वहीं चेन्नई के गेंदबाजों ने दिल्ली के 9 बल्लेबाजों को दहाई का आकड़ी भी पार करने नहीं दिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरूआत अच्छी नहीं रही और शेन वॉटसन बगैर खाता खोले आउट हो गए. इसकेे बाद क्रीज पर आए सुरैश रैना जिन्होंने फाफ डु प्लेसिस के साथ टीम की पारी को संभाला. दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी हुई. डु प्लेसिस 39 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद मैदान पर आए धोनी. धोनी पिछले मैच में नहीं खेले थे. दिल्ली के खिलाफ धोनी ने धमाकेदार कमबैक किया. धोनी ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 44 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाए.

चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर जब धोनी ने छक्का मारा तो पूरा स्टेडिम उछल पड़ा. इस दौरान मैच देखने आई माही की पत्नी चेन्नई के फैंस के साथ उछल पड़ी और वो उन्होंने ताली बजाकर धोनी के इस शॉट् का स्वागत किया.

चेन्नई से मिले 180 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी दिल्ली की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई. शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा भी पार नहीं कर पाया. दिल्ली की पूरी टीम 99 रनों के स्कोर पर आउट हो गई. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बानए जिन्होंने 31  गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली. वहीं शिखर धवन ने 13 गेंदों पर 19 रन बनाए.

First published: 2 May 2019, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी