Home » आईपीएल » IPL 2020: Aakash Chopra’s huge statement on Mumbai Indians star Suryakumar Yadav
 

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज के लिए किया दावा, साल के अंत तक टीम इंडिया में बना सकते हैं जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 20:26 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. आकाश चोपड़ा की मानें तो जिस तरह से सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में प्रदर्शन कर रहे हैं, उसके अनुसार उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. बता दें, सूर्यकुमार यादव इस सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया था. उन्होंने हर गेंदबाज की जमकर कुटाई की थी. आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर उनकी पारी की काफी तारीफ करते हुए कहा,"मेरे हिसाब से दिल्ली और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव गेम चेंजर थे. जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहे हैं वो लाजवाब है. चाहे आप उनके कट शॉट देख लो या फ्लिक देख लो वो बेहतरीन टच में हैं."


 

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,"कगिसो रबाडा की गेंद पर फ्लिक के जरिए उन्होंने जो छक्का लगाया वो देखने लायक था. वो छक्का देखकर मैं हैरान रह गया. मैंने कहा था कि इस खिलाड़ी को इंडिया के लिए खेलना चाहिए. अब मैं ये कह रहा हूं कि 2020 के आखिर तक वो भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी खेलने का मौका मिलेगा. इस प्लेयर के लिए ये आवाज मेरे अंदर से आ रही है और उम्मीद है कि ऐसा होगा."

आकाश चोपड़ा से पहले गौतम गंभीर ने इस बल्लेबाज के लिए ट्वीट करते हुए कहा था,"आप बस नाम याद रखिए- सूर्यकुमार यादव." गंभीर ने अपने इस ट्वीट में बीसीसीआई को भी टैग किया था. बता दें, सूर्यकुमार यादव इस सीजन में बेहतरीन टच में दिख रहे हैं. उन्होंने सात मैचों में 233 रन बनाए हैं.

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुए क्रिस गेल, अगले मैच में आ सकते हैं नजर

First published: 13 October 2020, 20:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी