Home » आईपीएल » IPL 2020 : After Suresh Raina, Harbhajan Singh thinking to skip IPL
 

IPL 2020: सुरेश रैना के बाद CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी भी लीग से नाम ले सकता है वापस, कर रहा विचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 20:08 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है और लीग का शुरूआत से पहले तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. पहले टीम के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए, फिर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना नाम वापस ले लिया और खबर है कि उसे एक और झटका लग सकता है क्योंकि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इस साल अपना नाम वापस लेने पर विचार कर रहे हैं.

InsideSport की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह दोबारा से विचार कर रहे हैं कि उन्हें इस साल आईपीएल में खेलना चाहिए या नहीं. अगर हरभजन सिंह आईपीएल से हटने का फैसला लेते हैं तो यह टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका होने वाला है.


बता दें, हरभजन सिंह इससे पहले पारिवारिक कारणों से चेन्नई में सीएसके कैंप में नजर नहीं आए थे और वो टीम के साथ यूएई भी रवाना नहीं हुए थे. हालांकि, पहले खबर आई थी कि भज्जी मंगलवार 1 सितंबर को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं, लेकिन अब भज्जी के करीबी सूत्र ने बताया है कि वो चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना के मामले से काफी चिंतत हैं और अपने फैसले पर दोबारा से विचार कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन से जुड़े व्यक्ति ने बताया,"हरभजन मंगलवार को टीम में शामिल होने वाले हैं. लेकिन वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ स्थिति ने उसे बहुत चिंतित कर दिया है. वह अपने कार्यक्रम पर फिर से विचार कर रहे हैं और वो इस साल आईपीएल को छोड़ने का फैसला भी कर सकते हैं."

सीएसके से रैना पहले ही आउट हो चुके हैं, दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ ने कोविड -19 को सकारात्मक और वर्तमान में संगरोध में परीक्षण किया है. ऐसे में कुछ विदेशी खिलाड़ी पूरी स्थिति को लेकर आशंकित हैं.

IPL 2020: सुरेश रैना पर CSK के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- होटल के कमरे से नहीं थे खुश, धोनी के साथ विवाद के बाद छोड़ा

First published: 31 August 2020, 12:30 IST
 
अगली कहानी