Home » आईपीएल » IPL 2020 All Star Match Schedule for 25 march Media Reports
 

IPL 2020: 25 मार्च को होगा ऑल स्टार मैच! धोनी की कप्तानी में खेलेंगे कोहली और रोहित

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 16:44 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है, इस सीजन का पहला मुकाबला 29 मार्च को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. हालांकि अभी तक जिस बात की चर्चा थी कि इस बार आईपीएल से पहले स्टार मैच होगा, उसके लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है. वहीं द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार 25 मार्च को आईपीएल का ऑल स्टार मैच (IPL All star Match) का आयोजन हो सकता है.

बीते महीने नई दिल्ली स्थित एक होटल में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly)  की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई थी जिसके बाद सौरव गांगुली ने ऑल स्‍टार की बात कही थी. माना जा रहा है कि इस ऑल स्टार मैच में धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलते नजर आ सकते है.

आईपीएल जिसका आगाज साल 2008 में हुआ था तब से लेकर अब तक कभी भी आईपीएल में ऐसा कोई ऑल स्टार मैच नहीं हुआ था. इस ऑल स्टार मैच में सभी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल का ऑल स्टार मुकाबला उत्तर और पूर्वी की टीमों और दक्षिण और पश्चिम भारत की टीमों के बीच होगा. रिपोर्ट के अनुसार ऑल स्टार किस मैदान पर आयोजित किया जाएगा उस पर अभी फैसला लिया जाना बाकी है वहीं रविवार को होने वाली बैठक में इस पर मुहर लग सकती है.

गौरतलब हो, बीते दिनों आई एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि ऑल स्टार मैच आईपीएल के खत्म होने के बाद हो सकता है. क्योंकि इस ऑल स्टार मैच के लिए कोई भी फ्रेंचाइजी सहमत नहीं थी.

गौरतलब हो, इस बार का आईपीएल 44 दिनों की बजाए करीब 50 दिनों का होगा. इस बार के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है और शानिवार को मात्र एक मैच का आयोजन कराने का फैसाल लिया गया है. यानि अब रविवार को ही दो मैच होंगे. हालांकि अभी बीसीसीआई की तरफ से अधिकारिक तौर पर आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन सभी टीमों को मैच की जानकारी दे दी गई है जिसे सभी टीमों ने अपने फैंस के साथ साझा भी की है.

मयंक अग्रवाल ने दिए संकेत, बताया कौैन कर सकता है उनके साथ ओपनिंग

First published: 16 February 2020, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी