Home » आईपीएल » IPL 2020: Arjun Tendulkar spends time with Mumbai Indians players in UAE
 

IPL 2020: क्या सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने थाम लिया मुंबई इंडियंस का हाथ? सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 0:24 IST

IPL 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है और सीजन का पहला मुकाबला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होगा. डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस जो रोहित की कप्तानी में चार बार यह खिताब अपने नाम कर चुकी हैं, उसका लक्ष्य पांचवीं बार इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम करने का होगा.

मुंबई इंडियंस इन दिनों नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. वहीं इस दौरान कुछ खिलाड़ी जमकर मस्ती भी कर रहे हैं और फ्रेंचाइजी यह सभी फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर जारी भी कर रही है. हाल ही में मुंबई इंडियंस ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट, राहुल चाहर और जेम्स पैटिनसन स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं.


मुंबई ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया, वैसे ही फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई और वो इस सवाल का जवाब खोजने लगे कि क्या सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस को ज्वाइंन कर लिया है और क्या वो आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

दरअसल, फैंस के मन में यह सारे सवाल इसलिए आए क्योंकि मुंबई ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें अर्जुन तेंदुलकर भी नजर आ रहे हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन आईपीएल 2020 की नीलामी का हिस्सा नहीं थे और उनकी तस्वीर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि वह एमआई खिलाड़ियों के साथ क्या कर रहे हैं.

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्जुन को मुंबई इंडियंस के अभ्यास शिविर में खिलाड़ियों के साथ देखा गया हो, वो इससे पहले भी नजर आ चुके हैं. अर्जुन बतौर नेट गेंदबाज के रूप में मुंबई इंडियंस के साथ यूएई गए हैं. नेट गेंदबाजों की कमी के कारण सभी फ्रेंचाइजी अपने-अपने नेट गेंदबाजों को यूएई ला चुकी है. मुंबई इंडियंस के अलावा अर्जुन ने टीम इंडिया के नेट सेशन में भी गेंदबाजी की है.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज का दावा, यूएई में सभी टीमों के सामने होगी ये मुश्किल

First published: 15 September 2020, 0:05 IST
 
अगली कहानी