Home » आईपीएल » IPL 2020: Chennai Super Kings batsman Ruturaj Gaikwad is unlikely to play opener match
 

IPL 2020: CSK को लगा बड़ा झटका, पहले ही मैच से बाहर हुआ धाकड़ बल्लेबाज, माना जा रहा था सुरेश रैना का विकल्प

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2020, 20:03 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है और इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाना है. हालांकि, इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक कई झटके लगे हैं.

वहीं अब टीम को मुकाबले से दो दिन पहले एक और बड़ा झटका लगा है. खबरों के अनुसार, त्रतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सीजन का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. बता दें, सुरेश रैना द्वारा टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने के बाद गायकवाड़ को उनके विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था.


क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया,"बीसीसीआई ने अभी भी त्रतुराज को टीम के साथ जुड़ने की अनुमति नहीं दी है और वो आइसोलेशन में हैं. ऐसे हालात में संभव है कि वो पहले मैच से बाहर रहे."

बता दें, मंगलवार को त्रतुराज गायकवाड़ की दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिविट आई है और वो अभी भी क्वारंटाइन में हैं. हालांकि, उनमें कोरोना का कोई भी लक्ष्ण नहीं दिखाई दिया है. त्रतुराज तभी चेन्नई की टीम में जुड़ पाएंगे जब उनकी दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आए.

गौरतलब हो कि टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने निजी कारणों से पूरे टूर्नामेंट से आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था और उसके बाद स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी अपना नाम टूर्नामेंट से निजी कारण से अपना नाम वापस लिया था. सुरेश रैना के पीछे हटने से टीम को बड़ा झटका लगा था.

सुरेश रैना के स्थान पर किसे नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, इस सवाल के जवाब में कई दिग्गजों ने गायकवाड़ का नाम सुझाया था. इतना ही नहीं सीएके फ्रेंचाइजी के मालिक और बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन ने भी गायकवाड़ के नाम पर भरोसा जताया था.

IPL 2020: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी-राजस्थान रहेगी फिसड्डी, फ्रेंचाइजी ने दिया मजेदार जवाब

First published: 16 September 2020, 18:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी