Home » आईपीएल » IPL 2020: Chris Gayle recovers from stomach infection, chances of playing against RCB
 

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुए क्रिस गेल, अगले मैच में आ सकते हैं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 20:35 IST

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और उसके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) पेट के संक्रमण से उबर गए हैं और वो गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच होने वाले मुकाबले में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. क्रिस गेस इस मुकाबले के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.

बता दें, इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 7 मुकाबले खेले हैं और उसे एक में जीत मिली है. पंजाब पाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. अगर टीम को एक और मुकाबले में हार का सामना करना पड़ता है तो टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो सकती है. ऐसे में क्रिस गेल का फिट होना पंजाब के लिए बहुत बड़ी खबर है.


 

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज को पेट में संक्रमण हो गया था जिसके कारण वो उन्हें पिछले सप्ताह प्रतियोगिता से बाहर रहे और कुछ समय के लिए उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था. लेकिन अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और क्रिकेट के मैदान में वापस आ गए हैं. क्रिस गेल ने इस सीजन में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला हैं. क्रिस गेल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से लीग में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार थे, लेकिन पेट में संक्रमण के कारण ऐसा नहीं हो सका.

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल फार्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं. राहुल को सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का भी साथ मिल रहा है, लेकिन टीम का मध्यक्रम उसे वो मजबूती नहीं दे रहा जिसकी टीम को जरूरत है. हालांकि, निकोलस पूरन ने अच्छा प्रदर्शन जरूर दिखाया है, लेकिन मैक्सवेल पूरी तरह से विफल रहे हैं. ऐसे में गेल के आने से राहुल या तो खुद या फिर मयंक को नंबर तीन पर भेज सकते हैं और पूरन नंबर चार पर आकर तेजी से रन बना सकते हैं.

IPL 2020: एबी डीविलियर्स ने 33 गेंदों पर बनाए ताबड़तोड़ 73 रन, कई रिकॉर्ड किए अपने नाम, इस मामले में गेल को छोड़ा पीछे

First published: 13 October 2020, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी