Home » आईपीएल » IPL 2020: CSK players Ambati Rayudu, Dwayne Bravo fit to play
 

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अगले मैच से पहले फिट हुए दो मैच विनर खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 21:55 IST

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का सफर अभी तक बाकी के सीजन की तुलना में अच्छा नहीं रहा है. धोनी की अगुवाई में टीम को पहले मुकाबले में तो जीत मिली जबकि दूसरे और तीसरे मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा.

चेन्नई के खराब प्रदर्शन के पीछे उसके खिलाड़ियों की अनुपलब्धता, प्रमुख वजहों में से एक है. पहले टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से लीग से अपना नाम वापस ले लिया, उसके बाद ड्वेन ब्रावो मैच फिट नहीं थे और अंत में रायडू पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए.


अंबाती रायडू चेन्नई के लिए पहले मुकाबले में मैच विनर साबित हुए थे. वहीं अब चेन्नई के लिए एक अच्छी खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चेन्नई के दो मैच विनर खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) मैट फिट हो गए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला करीब एक सप्ताह बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. ऐसे में उस मैच से पहले टीम को काफी समय मिल गया है और टीम दो मैचों की हार को भुलाकर आगे बढ़ना चाहेगी.

वहीं उससे पहले चेन्नई फ्रेंचाइजी के कासी विश्वनाथन ने स्पोर्टस्टार से बात करते हुए इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि अगले मैच में दोनों के टीम से जुड़ने के बाद टीम को मजबूती मिलेगी.

काशी विश्वनाथन ने कहा,"रायडू अब हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक हो चुके है और अगले मैच में वो उपलब्ध रहेंगे. वो सही से दौड़ पा रहे है और साथ में बिना किसी परेशानी के उन्होंने नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया."

बता दें, रायडू ने मुंबई के खिलाफ मुकाबले में 71 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. वहीं उनके चोटिल होने पर टीम ने ऋतुराज को मौका दिया था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए थे. वहीं प्लेइंग इलेवन में ब्रावो की जगह लेने वाले सैम कुर्रन ने अब तक बल्ले और गेंद से काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, ऐसे में ब्रावो के आने से टीम को थोड़ी मजबूती मिलेगी.

काशी विश्वनाथन ने ब्रावो ने कहा,"वो नेट में बिलकुल सही से गेंदबाज अभ्यास कर रहे है. चेन्नई की टीम ने पहले भी खराब हालत से निकलकर टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है और अब रायडू और ब्रावो के आने से टीम थोड़ी और मजबूत होगी और उनका हौसला बढ़ेगा."

IPL 2020: क्या सुरेश रैना के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बंद कर दिए दरवाजे? फ्रेंचाइजी ने वेबसाइट से हटाया खिलाड़ी का नाम

First published: 29 September 2020, 21:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी