Home » आईपीएल » IPL 2020 CSK vs DC: MS Dhoni Takes Brilliant Catch To Dismiss Shreyas Iyer
 

IPL 2020 MS Dhoni Flying Catch: हवा में उछलते हुए धोनी ने लिया शानदार कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 12:30 IST

IPL 2020 का 7वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतनी दिल्ली कैपिटल्स निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाने में सफल हुई है और चेन्नई सुपर किंग्स को 176 रनों का टारगेट दिया. दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मुकाबले में सबसे अधिक रन पृथ्वी शॉ ने बनाए. पृथ्वी शॉ ने 64 रनों की पारी खेली. वहीं इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछ श्रेयस अय्यर का हवा में उछलते हुए शानदार कैच पकड़ा.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 19वें ओवर सैम करन फेंकने आए थे और उनके ओवर की तीसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने शार्ट खेलना चाहा. लेकिन गेंद बल्ले का बहारी किनारा लेकर विकेट के पीछे चल गई. वहीं विकेटकीपर धोनी ने अपनी दाईं और हवा में छलांग लगाई और श्रेयस अय्यर का शानदार कैच पकड़ा. श्रेयस अय्यर 22 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हुए.


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने मजबूत शुरूआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी हुई. शिखर धवन 27 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए. वहीं धवन के आउट होने के बाद पृथ्वी शॉ भी चलते बने. उन्हें 64 के स्कोर पर धोनी ने स्टंप किया. इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद क्रीज पर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर आए. ऋषभ पंत 25 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद लौटे.

हालांकि, इस मैच की दूसरी गेंद पर धोनी और चेन्नई से एक गलती हुई थी. दीपक चाहर मैच का पहला ओवर फेंकने आए थे और ओवर की दूसरी गेंद पर ही पृथ्वी शॉ ने एक शार्ट खेला, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर धोनी के दस्तानों में चली गई. इस दौरान धोनी ने कैच भी लिया, लेकिन ना तो गेंदबाज ने अपील की और ना ही धोनी ने जिसका पृथ्वी ने बखूबी फायदा उठाया.

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने दी जानकारी, चोट से उबर कर कब वापसी करेंगे अश्विन

First published: 25 September 2020, 22:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी