Home » आईपीएल » IPL 2020 CSK vs RCB: Predicted Playing Eleven and head to head Stats
 

IPL 2020 CSK vs RCB: हाईवोल्टेज मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें, आंकड़ों से जानिए किसका पलड़ा है भारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 14:13 IST

IPL 2020 का 25वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस हाईवोल्टेज मैच में सबकी नजरें चेन्नई सुपर किंग्स पर होगी. तीन बार की चैंपियन चेन्नई के लिए यह सीजन अभी तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 6 मुकाबले खेले हैं और उसे 4 में हार का सामना करना पड़ा है. अगर टीम आज का मैच हार जाती है तो, प्लेऑफ के लिए उसकी राहें और मुश्किल हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ बैंगलोर हैं जिसने पांच मुकाबले खेले हैं और तीन में उसने जीत दर्ज की है जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है.ऐसे में बैंगलोर की कोशिश होगी कि वह चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए अपनी राह और आसान बनाए. बता दें, दोनों ही टीमों को उनके आखिरी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

बात अगर आंकड़ों की करें दो दोनों ही टीमें आईपीएल में 24 बार एक दूसरे के आमने सामने आई हैं. इस दौरान चेन्नई 15 मैच जीतने में सफल हुई है तो बैंगलोर ने 8 मैच में चेन्नई को हराया है. आंकड़ों को देखें तो चेन्नई का पलड़ा भारी है. बीते सीजन में जब दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने आई थी जब एक मैच में बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा था जबकि दूसरे में उसने चेन्नई को हराया था.


इस मैच में सबकी नजरें धोनी और विराट कोहली पर भी होंगी. धोनी ने बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक रन बनाए हैं. धोनी ने 41.78 की औसत से बैंगलोर के खिलाफ 741 रन बनाए हैं जबकि विराट कोहली ने 37.35 की औसत से चेन्नई के खिलाफ 747 रन बनाए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (w / c), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा / पीयूष चावला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग इलेवन:: देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (C), एबी डिविलियर्स (WK), मोइन अली, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

IPL 2020 KKR vs KXIP: क्रिस गेल बदलेंगे पंजाब की किस्मत? इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

 

First published: 10 October 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी