Home » आईपीएल » IPL 2020, CSK vs SRH: Faf du Plessis grabs a stunner near boundary line to dismiss David Warner
 

IPL 2020: फाफ डु प्लेसिस ने हवा में उछलते हुए पकड़ा शानदार कैच, देखते रह गए डेविड वार्नर, दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2020, 11:00 IST

शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 14वां मैच खेला गया और इसमें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderababd) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) को आउट करने के लिए बाउंड्री लाइन के पास एक शानदार कैच लिया. फाफ ने हवा में उछलते हुए इतना शानदार कैच लपका कि डेविड वार्नर भी देखते रह गए.

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 11वें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर पीयूष चावला की गेंद पर वार्नर ने लॉन्ग ऑन की दिशा में बड़ा शार्ट खेलना का प्रयास किया. वार्नर ने इस ओवर की चौथी गेंद पर चौका लगाया था और उन्होंने पांचवी गेंद पर छक्का लगाने का प्रयास किया. लेकिन गेंद का वार्नर के बल्ले से सही संपर्क नहीं हुआ था फिर भी गेंद छक्के के लिए जा रही थी.


वहीं बाउंड्री लाइन पर खड़े फाफ ने हवा में छलांग लगाई और शानदार कैच लपका. हालांकि, फाफ ने गेंद को पकड़ा लिया था, लेकिन वो संतुलन में नहीं थे और वो बाउंड्री लाइन गेंद से साथ ही पार जाने वाले थे कि तभी उन्होंने गेंद हवा में उछाल दी और बाउंड्री से वापस आकर उन्होंने कैच लपका और वार्नर आउट हुए. बता दें, वार्नर ने 29 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली.

बात अगर मैच की करें तो हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम को जानी बेयरस्टो के रूप में पहला झटका लगा. जानी शून्य के स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद मनीष पांडे और वार्नर ने टीम की पारी को संभालने का प्रयास किया. पांडे 29 रन बनाकर आउट हुए.

मनीष के आउट होने के बाद वार्नर भी आउट हुए. वार्नर 28 रन बनाकर आउट हुए. हैदराबाद के लिए इस मुकाबले में युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने सबसे अधिक रन बनाए. प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स इस मुकाबले में निर्धारित 5 ओवर में 157 रन बनाए.

IPL 2020: मैच हारने के बाद की धोनी की इस तस्वीर को देखकर रो देंगे आप, जानिए क्या हुआ था

First published: 3 October 2020, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी