Home » आईपीएल » IPL 2020: DC captain Shreyas provides update on R Ashwin’s shoulder injury
 

IPL 2020: श्रेयस अय्यर ने अश्विन की चोट पर दिया अपडेट, बताया अगले मैच में खेलेंगे या नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 10:55 IST

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया IPL 2020 का दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक रहा. सीजन के दूसरे ही मुकाबले में सुपर ओवर खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने कगिसो रडाबा की गेंदबाजी के दम पर आसानी से किंग्स इलेवन पंजाब को हरा दिया. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स की जीत का जश्न कुछ फीका रहा क्योंकि टीम से स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) चोटिल हो गए थे. वहीं मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बताया कि अश्विन अगले मुकाबले में नजर आएंगे या नहीं.

मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने अश्विन की चोट पर जानकारी देते हुए कहा,"हमारे लिए विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था, क्योंकि स्कोर छोटा था, और मुझे पता था कि अगर मैंने रबाडा के ओवर को बचाया तो यह मददगार होगा. अश्विन का ओवर एक अहम था, और इसने हमारे पक्ष में खेल को बदल दिया, लेकिन यही टी-20 क्रिकेट है. अश्विन का कहना है कि वह अगले गेम के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाले हैं. अक्षर पटेल मध्य ओवरों के साथ भी शानदार थे."


गौरतलब हो कि अश्विन पंजाब की पारी का छठवां ओवर फेंकने आए थे और उन्होंने आते ही पंजाब को एक ओवर में दो झटके दिए. अश्विन ने अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर करुण नायर को पृथ्वी शॉ के हाथों कैच करवाया तो ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने निकोलस पूरन को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई.

अश्विन अपने एक ओवर में दो विकेट लेकर पंजाब को बैकफुट पर धकेल चुके थे. लेकिन फिर ओवर की आखिरी गेंद पर वो डाइव लगाकर बॉल रोकने के दौरान अपने कंधे को चोटिल कर बैठे. इसके बाद अश्विन मैदान छोड़कर वापस चले गए और बाद में वो वापस नहीं आए. उन्होंने अपने बचे हुए बाकी के ओवर पर भी नहीं फेंके. वहीं जब अश्विन वापस जा रहे थे, उस दौरान उनके चेहरे के भाव बताने के लिए काफी थे कि उनकी चोट काफी गंभीर है. हालांकि, फ्रेंचाइजी द्वारा अश्विन की चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

IPL 2020 KXIP vs DC: दूसरे ही मुकाबले में खेला गया सुपर ओवर, दिल्ली ने पंजाब को हराया, देखें आखिरी ओवर का पूरा रोमांच

First published: 21 September 2020, 10:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी