Home » आईपीएल » IPL 2020 DC vs KXIP: Ishant Sharma injured hurt his back- Reports
 

IPL 2020 DC vs KXIP: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, मैच से पहले ये तेज गेंदबाज हुआ चोटिल- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2020, 20:28 IST

IPL 2020 (IPL 2020) का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच खेला जाना है. यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है और इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) चोटिल हो गए हैं और वो कम से कम पहले मैच के लिए तो उपलब्ध नहीं रहेंगे है. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है और फ्रेंचाइजी ने यह नहीं बताया है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, इशांत शर्मा पंजाब के खिलाफ मुकाबले से एक दिन पहले अभ्यास के दौरान चोटिल हुए हैं. इशांत शर्मा का चोटों से पुराना नाता रहा है. इस साल रणजी ट्राफी के दौरान वो अपना टखना चोटिल कर बैठे थे, जिसके कारण वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे. वहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में उनकी चोट दोबारा से उभर आई थी जिसके कारण वो सीरीज का दूसरा मुकाबला नहीं खेल पाए थे.


साल 2019 में इशांत शर्मा ने 13 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 13 विकेट हासिल किए थे. माना जा रहा था कि वो इस साल दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के साथ दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी को लीड करते, लेकिन अगर वो गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं तो उनकी जगह मोहित शर्मा को मौका मिलना तय है. बता दें, इशांत शर्मा आईपीएल में 89 मुकाबले खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 71 विकेट लिए हैं. साल 2011 में इशांत ने डेक्कन चार्जर्स के लिए खेलते हुए कोच्चि के खिलाफ एक पारी में सिर्फ 12 रन देकर 5 विकेट लिए थे.

IPL 2020 MI vs CSK: रोहित शर्मा ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, मैच के बाद कही ये बात

IPL 2020: 437 दिन बाद मैदान पर उतरे धोनी ने हासिल किए दो खास मुकाम, रच दिया इतिहास

First published: 20 September 2020, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी