Home » आईपीएल » IPL 2020: Dinesh Karthik-Andre Russell relationship has a lot of bromance: David Hussey
 

IPL 2020: दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल के बीच चल रहा विवाद? मेंटोर डेविड हसी ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 23:42 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली हैं और सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाना है. दूसरी तरफ दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) 23 सितंबर को मुंबई के खिलाफ इस सीजन का अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

कोलकाता इस सीजन के लिए काफी तैयारी कर रही है और वो इस बार भी कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल  (Andre Russell) से उम्मीद करेगी कि वो बीते सीजन की तरह ही इस सीजन में भी धमाकेदार प्रदर्शन करें. हालांकि, बीते सीजन में इन दोनों के बीच विवाद की खबरें भी आई थी, जिस पर अब केकेआर के मेंटोर डेविड हसी (David Hussey) ने अपना बयान दिया है.


 

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए डेविड हसी ने कहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच में कोई विवाद नहीं है. डेविड हसी ने कहा,"दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल एक दूसरे के काफी करीब हैं, जो टीम के लिए अच्छा है. कार्तिक हमेशा अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हैं जो बेहतरीन लीडरशिप का उदाहरण है. कार्तिक को सिर्फ मैच जीतने से मतलब होता है. दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं है, बल्कि थोड़ा बहुत उनके बीच ब्रोमांस है."

दरअसल, बीते सीजन में कोलकाता की शुरूआत को अच्छी रही थी लेकिन उसके बाद उसका प्रदर्शन लगातार गिरता चला गया. रसेल और कार्तिक बल्लेबाजी में तो अच्छा कर रहे थे, लेकिन दिनेश द्वारा अहम मौके पर लिए गए फैसले और खिलाड़ियों की फील्डिंग के कारण केकेआर को नुकसान उठाना पड़ रहा था. ऐसे में रसेल ने एक बार गलत फैसलों की आलोचना करते हुए कहा था कि  कुछ "बुरे फैसले" और टीम का खराब माहौल 2019 में टीम के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार है. आंद्रे रसेल के इस बयान के बाद से ही कोलकाता की टीम में अनबन की खबरें आई थीं.

IPL 2020: सभी सीजन में पाइंट टेबल पर आखिरी पायदान पर रहने वाली टीमों पर एक नजर

First published: 14 September 2020, 23:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी