Home » आईपीएल » IPL 2020 Eliminator: Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Match Preview and Predicted Playing Eleven
 

IPL 2020 Eliminator: बैंगलोर या हैदराबाद किसका पत्ता होगा साफ, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2020, 22:23 IST

IPL 2020 का एलिमिनेटर मुकाबला शुक्रवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इस मैच में हारने वाली टीम आईपीएल 2020 से बाहर हो जाएगी जबकि विजेता क्वालिफायर नंबर 1 (मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स) की विजेता टीम के खिलाफ मैच खेलेंगी. विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है. ऐसे में बैंगलोर की कोशिश होगी कि वो इस मैच में जीत दर्ज करें और इस साल ट्राफी जीतने की तरफ एक कदम और आगे बढ़ाए.

विराट कोहली की अगुवाई में बैंगलोर को उसके आखिरी के चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम का आत्मविश्वास काफी कम होगा. हालांकि, टीम का फोकस पुरानी हार को भुलाकर आगे बढ़ने का होगा. बैंगलोर के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल रन बना रहे हैं. वहीं विराट कोहली और डिविलियर्स भी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन करेंगे, ऐसी फैंस को उम्मीद होगी.


बात अगर हैदराबाद की करें तो सीजन के पहले हॉफ में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद टीम ने दूसरे हॉफ में धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया. टीम ने आखिरी मैच में मुंबई जैसी मजबूत टीम को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई है. ऐसे में टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है. अच्छी बात यह है कि टीम ने अपने पिछले मुकाबलों में बैंगलोर, मुंबई और दिल्ली को हराया है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के भाई को हुई जेल, फर्जी आतंकी साजिश रचने का आरोप

First published: 5 November 2020, 22:23 IST
 
अगली कहानी