Home » आईपीएल » IPL 2020: Ex Chairman Rajeev Shukla After 15 April IPL Might not possible
 

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ने दिए संकेत, 15 अप्रैल के बाद नहीं होगा आईपीएल का आयोजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2020, 14:17 IST

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL 2020) को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला जब बीसीसीआई (BCCI) ने किया था तब बोर्ड के अध्यक्ष (Sourav Ganguly) ने साफ किया था कि हर बीतते सप्ताह के साथ स्थिति का अवलोकन किया जाएगा और उसके हिसाब से रणनीति बनाई जाएगी. लेकिन इसके बाद कोरोना वायरस के बढ़ते असर को कम करने के लिए जब पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया था तब यह साफ हो गया था कि 15 अप्रैल के बाद आईपीएल का आयोजन नहीं होग क्योंकि लॉक डाउन की मियाद 14 अप्रैल को खत्म हो रही है. वहीं अब आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्‍ला (IPL Ex Chairman Rajeev Shukla) ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि आईपीएल की शुरूआत 15 अप्रैल के बाद नहीं हो रही है.

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा,'ऐसा सुनने में आ रहा है कि लॉकडाउन के समय को बढ़ाया जा सकता है और अगर ऐसा होता है तो आईपीएल का आयोजन संभव नहीं लगता है. इस समय प्राथमिकता इस महामारी से लड़ना है और लोगों को बचाना है. यह सब सरकार पर निर्भर करेगा कि वह क्‍या फैसला लेती है.' वहीं विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल में भाग लेने के सवाल पर उन्होंने कहा,'मौजूदा हालातों में कोई भी मैच संभव नहीं है और वैसे भी विदेशियों के भारत आने पर पाबंदी लगी हुई है.'


बता दें, पहले आई एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि 14 अप्रैल के बाद अगर लॉक डाउन खुलता है तो भी आईपीएल का आयोजन 15 से नहीं हो पाएगा क्योंकि मैच के आयोजन को लेकर तैयारियां करने में कम से कम 10-12 दिनों का समय लगेगा. वहीं इन दिनों लगातार ऐसी भी मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें कहा गया है कि बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन अक्टूबर-नवबंर के बीच कर सकती है.

First published: 10 April 2020, 13:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी