Home » आईपीएल » IPL 2020: Harbhajan Singh won’t travel with CSK squad to UAE
 

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, टीम के साथ हरभजन सिंह नहीं जाएंगे यूएई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 12:08 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम के साथ यूएई नहीं जाएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी. 40 वर्षीय दिग्गज गेंदबाज पहले ही तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ चेपॉक में सीएसके के पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को मिस कर चुका है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन ने पारिवारिक कारणों से यूएई में होने वाले परिक्षण शिविर से दूरी बनाई है. बताया जा रहा है कि उनकी मां अस्वस्थ हैं और इसीलिए वो टीम के साथ यूएई नहीं जा रहे हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि अगले दो सप्ताह के अंदर यह खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना होगा और टीम के साथ जुड़ेगा. दूसरी तरफ तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बुधवार 19 अगस्त को टीम के साथ जुड़ गए हैं, जबकि जेडेज गुरूवार 20 अगस्त को टीम के साथ जुड़ेंगे.


बता दें, हरभजन सिंह बीते काफी समय से टीम से बाहर हैं और उन्होंने इस दौरान कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है. लेकिन वो इस दौरान आईपीएल खेल रहे हैं. हरभजन सिंह आखिरी बार 2019 के आईपीएल फाइनल में नजर आए थे, चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

वहीं दूसरी तरफ CSK के कप्तान एमएस धोनी CSK के प्रशिक्षण सत्रों के लिए तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) द्वारा तैयार की गई पिचों से खुश लग रहे थे. दो पिचों- लाल मिट्टी और क्ले मिट्टी- को तैयारियों के लिए रखा गया था. बता दें, चेन्नई का प्रशिक्षण शिविर गुरुवार को समाप्त होने वाला है.

वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के लिए निगेटिव टेस्ट किया है. यूएई के लिए रवाना होने से पहले दूसरी बार खिलाड़ियों का यह टेस्ट किया गया था. बता दें, आईपीएल का आयोजन इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होने वाला है.

धोनी के लिए एक विदाई मैच का आयोजन करेगी बीसीसीआई, अधिकारी ने कही ये बात

First published: 20 August 2020, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी