Home » आईपीएल » IPL 2020: Imran Tahir will definitely come into picture in second half, says CSK CEO
 

IPL 2020: इमरान ताहिर को कब मिलेगी चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में जगह, सीएसके के सीईओ ने दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2020, 16:18 IST

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी ज्यादा कुछ अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 8 मैच खेले हैं और उसे मात्र तीन में जीत मिली है. इतना ही नहीं टीम अभी तक अपना विनिंग कॉम्बिनेशन भी नहीं ढ़ूढ पाई है. दूसरी तरफ बीते सीजन के पर्पल कैप विजेता इमरान ताहिर जैसे दिग्गज गेंदबाज अभी तक बेंच पर ही बैठे हुए हैं. इमरान ताहिर ने बीते सीजन में 17 मैच में 26 विकेट लिए थे और टीम को फाइनल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने इस मामले पर अपडेट देते हुए साफ किया है कि आखिर कब इमरान ताहिर को चेन्नई प्लेइंग इलेवन में जगह देगी.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि यूएई कि परिस्थितियों ने टीम को दो विदेशी बल्लेबाज और एक ऑल राउंडर तेज गेंदबाज के साथ उतरने के लिए विवश कर दिया. हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई की इमरान ताहिर आने वाले मैचों में खेल सकते हैं क्योंकि अब विकेट पर गेंदबाजों को टर्न मिल रहा है.


काशी विश्वनाथन ने कहा कहा,"जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते जाएंगे, वह निश्चित रूप से अब नजर आएंगे. मौजूदा परिस्थितियों के अनुसार, टीम में प्लान के मुताबिक, दो विदेशी खिलाड़ी जो बल्लेबाज हैं और दो तेज गेंदबाज ऑलराउंडर को जगह दी गई है. लेकिन सीजन के दूसरे हॉफ में जैसे-जैसे गेंद टर्न होगी, वो टीम का हिस्सा होंगे. आप केवल चार विदेशी खिलाड़ियों को ही टीम में शामिल कर सकते हैं, ऐसे में आपको स्थिति के अनुसार ही अपनी योजना बनानी होती है."

मिस्बाह उल हक़ का बड़ा फैसला, पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर पद से दिया इस्तीफा- रिपोर्ट

First published: 14 October 2020, 16:18 IST
 
अगली कहानी