Home » आईपीएल » IPL 2020: Is Ajinkya Rahane on CSK’s radar for mid-season transfer?
 

IPL 2020: क्या अजिंक्य रहाणे को मिड-सीजन ट्रासफंर के जरिए टीम में शामिल करना चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स?

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 11:08 IST

IPL 2020 की शुरूआत से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को सुरेश रैना के रूप में बड़ा झटका लगा था. सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था और यूएई से वापस आ गए थे. सुरेश रैन के जाने से चेन्नई के मिडिल आर्डर में दो खाली पन आया उसे फ्रेंचाइजी अभी तक भर नहीं पाई है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अभी तक सात मुकाबले खेले हैं और उसे 5 में हार का सामना करना पड़ा है.मंगलवार को टीम हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो यह उसके लिए करो या मरो का मुकाबला होगा क्योंकि अगर उसे इस मुकाबले में हार मिलती है तो प्लेऑफ की दौड़ से वो बाहर हो सकती है.


वहीं चेन्नई को इस समस्या से कौन बाहर ला सकता है? भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक नाम सुझाया है. उन्होंने शनिवार को ट्विटर के जरिए सुझाव दिया,"मिड सीजन ट्रांसफर के लिए ये कैसा है. सीएसके को गुणवत्ता वाले बल्लेबाज की जरूरत है और अजिंक्य रहाणे को खेल की सख्त जरूरत है. रहाणे ने अब तक एक भी मैच नहीं खेला."

रहाणे कैसे कर सकते हैं टीम की मुश्किल दूर

अजिंक्य रहाणे टाइमिंग के साथ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. रहाणे ओपनिंग से लेकर नंबर पांच और छह तक पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. ऐसे में सीएसके के लिए यह काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं. वहीं रहाणे को अगर फ्रेंचाईजी रैना की जगह नंबर चार या पांच पर जगह देती है तो वो एंकर की तरह काम कर सकते हैं और रायडू और धोनी अधिक स्वतंत्र होकर खेल सकते हैं.

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई कर सकती है बड़े बदलाव, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

First published: 13 October 2020, 11:08 IST
 
अगली कहानी