Home » आईपीएल » IPL 2020: Jofra Archer’s old tweets go viral after Chris Gayle bowled on 99
 

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने क्रिस गेल को 99 पर किया आउट, वायरल हुआ 7 साल पुराना ट्वीट, लिखा था- नहीं बनाने दूंगा शतक

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2020, 23:27 IST

IPL 2020 का 50वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया. इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए क्रिस गेल ने सबसे अधिक रन बनाए थे. क्रिस गेल ने 99 रनों की पारी खेली थी. हालांकि, जोफ्रा आर्चर ने उनको शतक नहीं लगाने दिया और 99 रनों के स्कोर पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. इस मैच में गेल को 99 पर आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जोफ्रा आर्चर अपने पुराने ट्वीट के लिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं. विश्व कप के दौरान और उसके बाद जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. वहीं अब जो उनका ट्वीट वायरल हो रहा है, उसे फैंस क्रिस गेल के 99 रनों पर आउट होने से जोड़कर देख रहे हैं.


 

जोफ्रा आर्चर ने 22 फरवरी 2013 को ट्वीट करते हुए लिखा था,"मैं जानता हूं अगल मैं गेंदबाजी कर रहा होता तो तो मैं उन्हें 100 रन नहीं बनाने देता." जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट को फैंस गेल के 99 रनों पर आउट करने के देख रहे हैं."

बता दें, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्रिस गेल अपने रंग में दिख रहे थे. उन्होंने 19वें ओवर में आउट होने से पहले आर्चर की गेंद पर छक्का लगया था और 99 रनों पर पहुंच गए थे. सबको लग रहा था कि वो आसानी से अपना शतक पूरा कर लेंगे, लेकिन आर्चर ने उन्हें बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई.

 

जोफ्रा आर्चर की गेंद पर 99 रनों पर आउट होने के बाद गेल काफी निशार दिखे. उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला जमीन पर मारना चाहा लेकिन वो उनके हाथ से छूट गया और दूर जाकर गिरा. हालांकि, जब वो पवेलियन की और लौटने लगे तो आचर्र से हाथ मिलाया. गेल के मैदान पर इस व्यवहार के कारण उनकी मैच फीस का 10 फीसदी हिस्सा जुर्माने के तौर पर काटा गया.

क्रिस गेल की पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकट खोकर 15 गेंद रहते ही यह मैच अपने नाम किया. राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. बेन स्टोक्स ने 26 गेंदों पर 50 रन बनाए थे.

Video: 99 पर हुए आउट तो क्रिस गेल ने फेंक दिया बल्ला, मैदान पर गुस्सा दिखाना पड़ गया महंगा

First published: 31 October 2020, 19:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी