Home » आईपीएल » IPL 2020: Kieron Pollard names the ‘smarter Pandya’ between Hardik and Krunal
 

IPL 2020: हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या में कौन हैं 'स्मार्ट', किरॉन पोलार्ड ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2020, 22:23 IST

IPL 2020 का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा और मुंबई इंडियंस ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले क्वालिफायर मुकाबले की विजेता टीम के साथ होगा. मुंबई इंडियंस ने इस साल गजब का प्रदर्शन किया है और उसके इस प्रदर्शन के पीछे पांड्या ब्रदर्स हैं. इन दोनों भाईयों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं अब मुंबई इंडियंस के ही उनके साथ किरॉन पोलार्ड ने इस दोनों खिलाड़ियों के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया है और साथ में यह भी बताया है कि इन दोनों में कौन ज्यादा समझदार है.

मुंबई इंडियन्स के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा,"जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि हमारे पास हार्दिक पांड्या हैं और फिर एक उससे भी समझदार पांड्या क्रुणाल हैं. हमारा मैदान से बाहर जो रिश्ता है वह हम क्रिकेट के मैदान में लेकर जाते हैं."


 

इस साल मुंबई इंडियंस को लीग के मुकाबलों में नंबर एक पायदान पर पहुंचाने वाले इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा,"दूसरों की मदद करने के मामले में हम उसी तरह भावनाओं को साझा करते है, जैसे हम हैं." इस दौरान पोलार्ड ने यह भी बताया कि वह और हार्दिक आत्मविश्वास और खुद का समर्थन करने के मामले में एक जैसे हैं.

मुंबई इंडियन्स के इस खिलाड़ी ने कहा,"पांड्या बंधु खुले दिमाग के हैं और अपनी बात को रखने के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक जिस तरह से अपना समर्थन करते हैं और जैसा आत्मविश्वास दिखाते हैं वह मुझ से काफी मिलता-जुलता है."

बता दें, इस सीजन पोलार्ड ने 15 मैचों में 64.75 की औसत से 259 रन बनाए हैं. वहीं हार्दिक पांड्या ने 13 मैचों में 39.71 की औसत के साथ 278 रन बनाए हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या ने 15 मैचों में 108 रन बनाए हैं और उन्होंने 6 विकेट भी चटकाएं हैं.

India Tour Australia 2020: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं विराट कोहली, जानिए क्या है कारण

First published: 8 November 2020, 22:18 IST
 
अगली कहानी