Home » आईपीएल » IPL 2020: Kings XI Punjab players board flight to UAE
 

IPL 2020: यूएई के लिए रवाना हुई किंग्स इलेवन पंजाब, शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 16:21 IST

IPL 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है और इसके लिए किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Pujnab) की टीम यूएई रवाना हो गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने 19 अगस्त के बाद फ्रेंचाइजी को यूएई के लिए रवाना होने की अनुमति दी थी, और इसके बाद फ्रेंचाइजी ने देर ना करते हुए यूएई के लिए रवाना होने का फैसला लिया.

किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने कुछ दिनों पहले ही खिलाड़ियों को असेंबल करना शुरू किया था और इसके लिए सभी खिलाड़ियों को आईसोलेशन में भी रखा गया था. सोमवार सुबह किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो शेयर किया.


किंग्स इलेवन पंजाब ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एयरपोर्ट पर मौजूद बस में चढ़ रहे है. इतना ही नहीं पंजाब ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें भी शेयर कि है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर के साथ साथ शमी दिख रहे हैं.

बता दें, इस साल आईपीएल का शुरूआत 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा, कुल 53 दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में सभी 8 टीमें खेलेंगी. इस बार सभी मुकाबले तीन स्टेडियम में खेले जाएंगे. वहीं कोरोना के असर को देखते हुए कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे, और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी.

किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक एक बार फिर आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई हैं. हालांकि, टीम एक बार फाइनल में पहुंचने में जरूर सफल हुई है. ऐसे में टीम के नए कप्तान केएल राहुल चाहेंगे कि वो इस बार किंग्स इलेवन पंजाब को यह टूर्नामेंट जरूर जिताए.

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, टीम के साथ हरभजन सिंह नहीं जाएंगे यूएई

First published: 20 August 2020, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी