Home » आईपीएल » IPL 2020: KKR included his name in this shameful record list after lost the game against RCB
 

IPL 2020: बैंगलोर ने कोलकाता को 82 रनों से हराया, केकेआर का नाम इस शर्मनाक लिस्ट में हुआ शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 21:50 IST

IPL 2020 के 28वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 82 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में डीविलियर्स की 73 रनों की तूफानी पारी के दम पर 194 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोलकाता की पूरी टीम 112 रन ही बना पाई. कोलकाता की टीम की बल्लेबाजी इस मैच में पूरी तरह से लड़खड़ा गई. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया. कोलकाता के सात बल्लेबाज इस मैच में दहाई का आंकड़ां भी पार नहीं कर पाए. वहीं टीम को मिली इतनी बड़ी हार के बाद टीम के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी हो गया है.

बैंगलोर के खिलाफ केकेआर को मिली यह हार उसकी आईपीएल में तीसरी सबसे बड़ी हार है. बात अगर इस सीजन की करें तो केकेआर को मिली हार इस सीजन में किसी टीम को मिली यह तीसरी सबसे बड़ी हार है.


बात अगर मैच की करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर को एरोन फिंच और देवदत्त पडिक्कल ने मजबूत शुरूआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी हुई. पडिक्कल 32 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद फिंच 47 रनों के स्कोर पर बोल्ड हुए. फिंच के आउट होने के बाद क्रीज पर आए डीविलियर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 रनों पर 73 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 6 छक्के आए.

बैंगलोर से मिले लक्ष्य के जवाब में उतरी कोलकाता को अच्छी शुरूआत नहीं मिली. इस सीजन का पहला मुकाबला खेल रहे टॉम बेनटन 8 रन बनाए. इसके बाज नितिश राणा 9, इयोन मोर्गन 8, कप्तान दिनेश कार्तिक 1, आंद्रे रसेल 16, राहुल त्रिपाठी 16, पैट कमिंस एक रन बनाकर आउट हुए. इस मुकाबले में सबसे अधिक रन शुभमन गिल ने 34 रन बनाए.

IPL 2020: क्या अजिंक्य रहाणे को मिड-सीजन ट्रासफंर के जरिए टीम में शामिल करना चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स?

First published: 13 October 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी