Home » आईपीएल » IPL 2020 KKR vs KXIP: KL Rahul after Lost Against KKR, said- I have no answers
 

IPL 2020 KKR vs KXIP: कोलकाता के खिलाफ जीता हुआ मुकाबला हारी पंजाब, केएल राहुल मैच के बाद बोले- मेरे पास नहीं कोई जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 22:43 IST

IPL 2020 का 24वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच खेला गया. अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने पंजाब को 2 रनों से हरा दिया. पंजाब एक समय तक इस मुकाबले में जीत दर्ज करती हुई नजर आ रही थी, लेकिन आखिरी के तीन ओवरों में कोलकाता के गेंदबाजों के पूरी तरह से मैच की सूरत बदल दी और पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. वहीं कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब के कप्तान भी काफी हताश नजर आए.

कोलकाता के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद केएल राहुल ने कहा,"हमने अच्छी शुरुआत की, हम करीब आए, लेकिन ईमानदारी से मेरे पास कोई जवाब नहीं है. बस अगले सात में कड़ी मेहनत करते रहना है और कुछ में जीत हासिल करनी है."


कोलकाता के खिलाफ मैच में पंजाब के गेंदबाज अच्छी लय में दिखे. मैच के बाद केएल राहुल ने पंजाब के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,"हमने अच्छी गेंदबाज़ी की, यह इस नई पिच पर पहला गेम है, लेकिन गेंदबाज़ों ने गेंद को जल्दी स्विंग करके और पावरप्ले में विकेट हासिल करके अच्छा प्रदर्शन किया, जो उन्हें 180 से नीचे रखने का एकमात्र तरीका है. यहां तक कि डेथ ओवर में भी उन्होंने अच्छी तरह से मिश्रण किया. गेंदबाजों ने बाउंसरों, यॉर्कर और छोटी गेंद के सही मिश्रण के साथ बल्लेबाजों को खिलाने की कोशिश की. यही हमने उनसे कहा था और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया."

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई थी और टीम का पहला विकेट 115 रनों पर गिरा था. ऐसे में टीम काफी मजबूत स्थिति में थी, लेकिन फिर भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस पर केएल राहुल ने कहा,"रन-चेज़ के दौरान हम किसी भी चरण में संतुष्ट नहीं थे, जब आप जीतते हैं तो आप केवल संतुष्ट होते हैं. मैंने और मयंक ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन अगर आप अंत में समूहों में विकेट खो देते हैं, तो लाइन पर जाना मुश्किल है."

बात अगर मैच की करें तो कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवरों में दिनेश कार्तिक और शुभमन गिल के अर्धशतकों की दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए और इसके जवाब में पंजाब की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना पाई. पंजाब के लिए केएल राहुल ने सबसे अधिक रन बनाए. राहुल ने 58 गेंदों पर74 रनों की पारी खेली.

IPL 2020 KKR vs KXIP: कोलकाता ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को दो रनों से हराया, बेकार गई केएल राहुल की पारी

First published: 10 October 2020, 22:29 IST
 
अगली कहानी