Home » आईपीएल » IPL 2020 KXIP vs DC: Mayank Agarwal said Really hurts to not close off the game
 

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने दिल्ली के खिलाफ खेली 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी, टीम को नहीं दिला पाए जीत, मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 12:41 IST

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को तीन गेंदों में जीत के लिए एक रन चाहिए था और क्रीज पर सेट बल्लेबाज मयंक अग्रवाल थे, मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी कर रहे थे. मयंक आखिरी चौथी गेंद पर शार्ट नहीं खेल पाए. अब टीम को आखिरी दो गेंदों में जीत के लिए एक रन चाहिए था. लेकिन यहां से सब कुछ बदल गया.

मयंक ने ओवर की पांचवी गेंद, जो कि फुलटॉस थी, उस पर डीप बैकवर्ड प्वाइंट की दिशा में छक्का मारने का प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधे हेटमायर के हाथों में चली गई. इसके बाद मार्कस स्टोइनिस की अगली गेंद पर जॉर्डन ने शॉर्ट स्क्वेयर-लेग पर फ्लिक किया और यहां पर रबाडा ने कैच लिया और मैच टाई हुआ और सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हार का सामना करना पड़ा.


किंग्स इलेवन पंजाब एक समय मयंक अग्रवाल की पारी के दम पर यह मैच आसानी से जीतती हुई दिखाई दे रही थी. ऐसे में कहा जा सकता है कि मयंक अग्रवाल के लिए खट्टा-मीठा रहा, क्योंकि मुश्किल परिस्थिति में पारी खेली और 89 रन भी बनाए, टीम को जीत की ओर लेकर गए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए एक रन से पीछे रह गए.

 

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा,"हमारा दिन मुश्किल भरा था. बहुत सी सकारात्मक चीजे ली जा सकती हैं. जिस तरह से हमने मैच में वापसी की वह शानदार था. हमने नई गेंद से शानदार गेंदबाजी की. जिस स्थिति में हम थे वहां से मैच न जीतने पाने पर काफी दुख हुआ. यह पहला ही मैच था. हम चीजों को फिर से ला सकते हैं. देखते हैं हम आगे कैसा प्रदर्शन करते हैं." एक रन से मिली हार से निराश दिखे मयंक अग्रवाल ने आगे कहा,"निश्चित रूप से, हमें एक रन की जरुरत होने पर मैच जीतना चाहिए था."

दिल्ली से मिले लक्ष्य पर उन्होंने कहा,"158 रन का स्कोर काफी अच्छा लक्ष्य था. ब्रेक पर जाते वक्त हम सोच रहे थे कि अगर हमने अच्छी पार्टनरशिप की और नई गेंद पर विकेट नहीं खोया तो हम मैच जीत सकते हैं. हमने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए बढ़िया बल्लेबाजी की." वहीं मार्कस स्टोइनिस की पारी की तारीफ करते हुए मयंक ने कहा,"स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की और हमने थोड़ी सी गलती की उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया. इसके लिए वह तारीफ के पात्र हैं. उनके लिए मैच शानदार रहा. दिल्ली के लिए उन्होंने डेथ ओवर में शानदार काम किया." बता दें, मयंक अग्रवाल ने इस मैच में 89 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

IPL 2020: अंपायर की एक गलती के कारण जीता हुआ मैच हार गई किंग्स इलेवन पंजाब!

First published: 21 September 2020, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी