Home » आईपीएल » IPL 2020: Mahela Jayawardene warns Quinton de Kock despite match-winning knock
 

IPL 2020: क्विंटन डी कॉक ने खेली मैच जिताऊ पारी फिर भी कोच ने दी चेतावनी, कहा- ना करें ये गलती दोबारा, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 18:47 IST

IPL 2020 का 32वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया था, जिसमें क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की नाबाद 78 रनों की पारी के दम पर मुंबई ने 8 विकेट से आसानी से जीत दर्ज की. क्विंटन डी कॉक को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का सम्मान भी दिया गया. डी कॉक ने अपनी पारी के दौरान 44 गेंदों का सामना किया और इस दौरान उन्होंने नौ चौकों और तीन छक्के लगाए. डी कॉक ने अपनी पारी के दौरान सब कुछ सही किया था, एक चीज छोड़ कर और जो चीज उन्होंने गलत की उसके लिए मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने उन्हें सबके सामने ही चेतावनी दे दी.

दरअसल, डी कॉक जब बल्लेबाजी करने आए थे, तब उन्होंने अपना अभ्यास के दौरान पहनने वाले ट्राउजर ही पहना था. बल्लेबाजी के दौरान भी कई बार ऐसा देखने को मिला की डी कॉक अपने ट्राउजर पर बनी नारंगी धारियों को छुपाते हुए नजर आ रहे थे, ताकि किसी को इसके बारे में पता ना चले.


मैच के बाद टीम से बात करते हुए डी कॉक ने कहा,"डी कॉक के अलावा जो अपने प्रैक्टिस पैंट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे, बाकी सब अच्छा था. ठीक है, अब दोबारा ऐसा मत करना क्योंकि मार्केटिंग टीम पागल है, लोगबाग भी हो जाएंगे. अगर यह काम करता है तो करता है, नहीं तो हम कुछ और देखते. लेकिन टीम, आप लोगों ने अच्छा किया, शानदार प्रयास.अगला मैच दुबई में है."

बता दें, इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए. कोलकाता की बल्लेबाजी इस मैच में लड़खड़ गई और टीम ने 42 रनों पर ही अपने चार विकेट खो दिए. कोलकाता के लिए इस मैच में सबसे अधिक रन पैट कमिंस ने बनाए. कोलकाता से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम को रोहित शर्मा और डी कॉक की जोड़ी ने मजबूत शुरूआत दिलाई.

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी, इयोन मोर्गन होंगे नए कप्तान

First published: 17 October 2020, 18:32 IST
 
अगली कहानी