Home » आईपीएल » IPL 2020 match 48th Mumbai Indians and Royal Challengers Bangalore Predicted Playing Eleven
 

IPL 2020: MI और RCB के बीच प्लेऑफ में पहुंचने के लिए होगी रोमांचक जंग, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2020, 16:57 IST

IPL 2020 का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच होगा. यह मुकाबला काफी रोमांचक होगा क्योंकि इस मैच में जो भी टीम जीतेगी, वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी. ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वो आसानी से यह मुकाबला अपने नाम करें और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करें.

मुंबई इंडियंस भले ही अंक तालिका में पहले पायदान पर हो, लेकिन टीम को बीते तीन में से दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम को यह तो जरूर पता चला गया होगा कि अच्छी स्थिति में नहीं हैं. मुंबई इंडियंस इस समय अपने लीग के बाकी बचे मुकाबले जीतकर नंबर एक या दो पर रहना चाहेगी. हालांकि, उसके लिए सबसे बड़ी समस्या कप्तान रोहित शर्मा की चोट है.


दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हैं जिसने इस सीजन में बाकी सीजन की तुलना में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, उसकी स्थिति भी मुंबई जैसी ही है. ऐसे में बैंगलोर की कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीते और वो इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाए.

यह मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऐसे में परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए बैंगलोर में उडाना और नवदीप सैनी की वापसी हो सकती है, जबकि मुंबई में शायद की कोई बदलाव हो.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (wk), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पंड्या, किरॉन पोलार्ड (c), क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रित बुमराह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग इलेवन: देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (c), एबी डीविलियर्स (wk), गुरकीरत सिंह, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया बायो से हटाया 'इंडियन क्रिकेटर'?

First published: 28 October 2020, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी