Home » आईपीएल » IPL 2020 MI vs CSK: Rohit Sharma Reason why team Lost Match against Chennai
 

IPL 2020 MI vs CSK: रोहित शर्मा ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, मैच के बाद कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2020, 11:25 IST

IPL 2020 (IPL 2020) का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मुंबई को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई के खिलाफ लगातार पांच मैचों में जीत के बाद चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 162 रन बनाए जिसके जवाब में चेन्नई ने 4 गेंद रहते ही यह मैच अपने नाम किया. वहीं मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के बल्लेबाजों पर नाराजगी जताई और कहा कि उनकी टीम इस हार से जरूर सीखेगी.

मैच के बाद हुई प्रोस्ट मैच प्रजेंटेशन में रोहित शर्मा ने कहा,"इस मैच में हमारे लिए सीखने के लिए बहुत कुछ है. अभी शुरुआती दिन हैं, लेकिन इस जीत का श्रेय सीएसके को जाता है. हम सभी वास्तव में अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं, इस टूर्नामेंट में ये महत्वपूर्ण है कि उस संतुलन को सही से हासिल करें. इस मैच से हमें सीखने के लिए कुछ चीजें मिली, हमने गलतियां कीं. उम्मीद है कि हम सुधार कर सकते हैं। और मजबूती के साथ वापसी कर सकते हैं."


रोहित शर्मा ने आगे कहा,"ये पूरी तरह से ऐसा था कि हम क्या करने जा रहे हैं. स्टेडियम में हमारे लिए इतने सारे लोग चीयर कर रहे हैं. आईपीएल ने एक शानदार काम किया. जो ये सुनिश्चित कर रहा था कि स्टेडियम के आस-पास काफी शोर हो रहा है." उन्होंने आगे कहा,"हम दर्शको से भरे ग्राउंड में खेलने के आदी हैं, लेकिन अभी परिस्थितियां ऐसी नहीं हैं, हमे इस बात को जल्द स्वीकार करना होगा, विपक्षी टीम हम पर दबाव बनाने की कोशिश करेगी, लेकिन हमे इससे जल्दी उभरना होगा, ओंस मैदान पर आ जाती है उससे निपटने की रणनीति बनानी होगी, गेंद को गैप में मारना होगा."

IPL 2020: 437 दिन बाद मैदान पर उतरे धोनी ने हासिल किए दो खास मुकाम, रच दिया इतिहास

First published: 20 September 2020, 11:01 IST
 
अगली कहानी